बाहुबली राजन तिवारी ने चार सिपाहियों को दी जान से मारने की धमकी

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। बिहार के पूर्व विधायक और राजन तिवारी पर एक और केस दर्ज हाे गया है। यह केस उन्‍हें कोर्ट से जेल ले रहे 4 सिपाहि‍यों ने दर्ज कराया है। आरोप है कि राजन तिवारी ने सिपाहियों को जेल के रास्‍ते में धमकी दी।
बाहुबली राजन तिवारी ने जेल ले जा रहे सिपाहियों को दी बाहर आकर जान से मार देने की धमकी, एक और केस हुआ दर्ज
गोरखपुर। बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी ने कोर्ट में पेशी के बाद जेल ले जा रहे सिपाहियों को बाहर आकर जान से मार देने की धमकी दी। पुलिसवालों का आरोप है कि उसने पहले गाली दी और इसका विरोध करने पर धमकाया। चार सिपाहियों की तहरीर पर गोरखपुर की कैंट पुलिस ने राजन तिवारी के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया है।
कैंट थाने में तैनात सिपाही जय प्रकाश यादव, शरद, सौरभ व सुजीत ने थाना प्रभारी को दी गई तहरीर में लिखा है कि 18 अगस्त की शाम को गगहा थानाक्षेत्र के सोहगौरा निवासी राजन तिवारी हाल मुकाम तारामंडल, खोराबार को न्यायालय में पेश करने के बाद वे लोग जिला कारागार ले जा रहे थे। कचहरी से निकलते ही राजन तिवारी उन लोगों को गाली देने लगा। विरोध करने पर कहने लगा कि तुम लोग मुझे जेल ले जा रहे हो, निकलने के बाद किसी को छोडूंगा नहीं।
सरकारी वाहन के आगे-पीछे माफिया राजन तिवारी के समर्थक भी चल रहे थे जो विरोध करने पर हाथापाई पर आमादा हो गए। वे पुलिसकर्मियों को डराने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे। सिपाहियों की तहरीर पर आलाधिकारियों के निर्देश के बाद कैंट पुलिस ने पूर्व विधायक और बाहुबली राजन तिवारी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व सिपाहियों को धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)