डीएम का चश्मा लेकर भागा बंदर, फ्रूटी लेकर किया वापस

Youth India Times
By -
0

मथुरा। मथुरा के वृंदावन में एक बंदर DM का चश्मा चेहरे से उताकर भाग गया। इस दौरान 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। पहले DM और फिर पुलिस वालों ने बंदर से चश्मा वापस लेने की काफी कोशिश की। मगर, बंदर किसी भी हालत में चश्मा वापस करने को तैयार नहीं हुआ।
इसके बाद पास की एक दुकान से फ्रूटी मंगाई गई। यह देख कर बंदर पास आया और फ्रूटी लेकर चश्मा वापस कर भाग गया। इस तरह 5 मिनट बाद DM को उनका चश्मा वापस मिल पाया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए भाजपा पर तंज कसा।
DM नवनीत चहल बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे के बाद जानकारी लेने वृंदावन पहुंचे थे। उनके साथ SSP अभिषेक यादव और अन्य अफसर भी थे। DM-SSP राधा बल्लभ मंदिर के पास से रास्तों को देखते हुए जा रहे थे।
इसी दौरान DM के मोबाइल पर किसी का फोन आया। वह पुलिसकर्मियों के बीच से निकल कर दूसरी तरफ जाकर बात करने लगे। इसी बीच एक बंदर आया और उनका चश्मा लेकर भाग गया। DM के साथ पुलिसकर्मियों ने बंदर से चश्मा लेने की काफी कोशिश की।
बंदर को खान-पान से लेकर हर तरह का लालच दिया गया, लेकिन उसने चश्मा नहीं छोड़ा। 4 पुलिसकर्मी उसके पीछे लगाए गए। उसके बाद दुकान से दो फ्रूटी मंगाई गई। एक पुलिसकर्मी हाथ में फ्रूटी लेकर उसकी तरफ आगे बढ़ा। यह देखकर बंदर नीचे आया। पुलिसकर्मी के हाथ से फ्रूटी ली और चश्मा छोड़कर वापस भाग गया।
चश्मा मिलने के बाद DM नवनीत सिंह चहल के साथ चल रहे लोगों ने कहा कि सर आज तो यह खबर बन गई। इस पर DM ने कहा कि पहले भी दो बार यहां के बंदर चश्मा ले जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि बंदरों की समस्या से निजात के लिए उपाय तलाशे जा रहे हैं।
​​​​​​वृंदावन के लोगों के मुताबिक, शहर में बंदरों का आतंक है। वह सड़क पर चलते लोगों का पलक झपकते ही चश्मा, पर्स और मोबाइल लेकर भाग जाते हैं। दिन भर सड़कों पर उनका उत्पात देखने को मिलता है। जब भी कोई बाहर का आदमी शहर में कदम रखता है तो यहां के दुकानदार, पुरोहित और स्थानीय लोग सबसे पहले उसे अपना चश्मा, पर्स और मोबाइल संभाल कर रखने की सलाह देते हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)