आजमगढ़: एसपी ने शराब तस्कर धीरू गैंग को किया सूचीबद्ध

Youth India Times
By -
0

शराब की तस्करी में है सक्रिय, डी-97 कोड नंबर आवंटित
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने शराब की तस्करी में सक्रिय गैंग लीडर अपराधी धीरू उर्फ धीरेन्द्र पुत्र रणजीत सिंह की गैंग को सूचीबद्ध करते हुए पुलिस रिकार्ड में इस गिरोह को डी-97 कोड नंबर आवंटित कर दिया।
जीयनपुर कोतवाली पुलिस द्वारा इस गिरोह के सदस्यों की टोह लेने के उपरांत पुलिस अधीक्षक को अपनी आख्या रिपोर्ट भेजा। पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भटौली इब्राहिमपुर मूल निवासी तथा मुबारकपुर क्षेत्र के सिकंदरपुर एवं जीयनपुर क्षेत्र के दाऊदपुर खालिसपुर से अपने आपराधिक कृत्य को अंजाम देने वाले शराब तस्कर धीरू उर्फ धीरेन्द्र सिंह पुत्र जयप्रकाश सिंह वर्तमान समय में एक संगठित गैंग बनाकर व स्वयं गैंग का लीडर बनकर आर्थिक, भौतिक व दुनियावी लाभ के लिए अवैध शराब की तस्करी जैसा जघन्य अपराध कारित कर रहा है।
पुलिस अधीक्षक ने इस गिरोह की गतिविधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए गैंग को जनपद स्तर पर सूचीबद्ध (आपराधिक गैंग) किय है। यह गैंग अब धीरू उर्फ धीरेन्द्र गैंग के नाम से जाना जायेगा। पुलिस रिकार्ड में इसका कोड नं0- डी- 97 होगा। इस गिरोह में गैंग लीडर धीरू के साथ ही जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढेलुआ बसंतपुर निवासी मनोज उर्फ धनन्जय राजभर पुत्र स्व० जानकी प्रसाद को शामिल किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)