4 बहनों ने पड़ोसी युवक को दी 'सजा ए मौत'

Youth India Times
By -
0

छेड़खानी से थी परेशान, पीट-पीट कर मार डाला
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में चार बहनों ने फब्तियां कसने वाले पड़ोस के एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। शिकोहाबाद के मोहल्ला खेड़ा में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात हुई वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। मृतक के भतीजे ने तहरीर में लिखाया कि चाचा छेड़छाड़ करता था इसलिए चार बहनों ने तीन भाइयों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे से उसकी मौत हो गई। इसी आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
रामगोपाल उर्फ राजू (40) पुत्र तुकमान बघेल निवासी मोहल्ला खेड़ा अविवाहित था। वो गली से गुजरने वाली महिलाओं और लड़कियों पर फब्तियां कसता रहता था। इसे लेकर उसकी पड़ोसियों से कई बार मारपीट भी हो चुकी थी।
आरोप है कि सोमवार शाम को भी उसने पड़ोसी युवती पर फब्ती कसी। इस पर विवाद के बाद युवती अपनी तीन बहनों और तीन चचेरे भाइयों के साथ पहुंची और रामगोपाल पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। युवक पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। युवक के चेहरे पर डंडों से बेरहमी से वार किया गया।
गुस्से में युवक की चारपाई को भी जला दिया। पूरी रात युवक लहूलुहान गली में पड़ा रहा। मंगलवार सुबह जब लोगों ने देखा तो वह मृत था। इसकी सूचना पर एएसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण, सीओ कमलेश कुमार फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)