भाजपा एमएलसी सहित नौ के खिलाफ वारंट जारी

Youth India Times
By -
0

अलीगढ़। भाजपा जिलाध्यक्ष/एमएलसी ऋषिपाल सिंह व उनके पुत्र सहित नौ के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुई हैं। अतरौली के भाजपा नेता के भतीजों के साथ घर में घुसकर मारपीट के मामले में यह वारंट दूसरी बार जारी हुए हैं। न्यायिक मजिस्ट्रेट अतरौली की कोर्ट से 18 जुलाई की तिथि पेशी के लिए नियत की गई है। इधर, वादी पक्ष की ओर से अदालत में अर्जी दी गई है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उनके खिलाफ कुर्की नोटिस जारी किया जाए।
अतरौली के भाजपा नेता अतुल गुप्ता के नाबालिग भजीतों यश गुप्ता व रिषभ गुप्ता को पीटने का यह मामला 11 जुलाई 2018 का है। दोनों मोहल्ला मुगलान में अपनी हलवाई की दुकान पर बैठे थे। तभी मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया। इसी दौरान युवकों ने फोन करके अपने 8-10 लोगों को वहां बुला लिया। इन्होंने यश और रिषभ को लाठी डंडों से घर में घुसकर पीटा। उनकों गंभीर चोटें आई थीं। इस घटना में ऋषीपाल सिंह, प्रशांत, बिट्टू, बबलू, गौरव शर्मा, श्याम सुंदर भारद्वाज, ऋषिपाल सिंह के दो बेटे तपेश उर्फ विवेक चौधरी व विभांशु और विष्णु के नाम सामने आए।
पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया था कि उनकी थाने में सुनवाई नहीं हुई। इसकी अधिकारियों से शिकायत हुई। तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें भी बाद में पुलिस ने एफआर लगा दी। फिर परिवार वाले न्यायालय की शरण में चले गए थे। न्यायिक मजिस्ट्रेट अतरौली ने दूसरी बार वारंट जारी किए हैं। इधर, मामले में वादी संदीप गुप्ता के अधिवक्ता की ओर से अदालत में अर्जी दी गई है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।
एक आरोपी सरकारी अधिकारियों संग बैठकों में शामिल हो रहे हैं। मगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही। इस मामले में कुर्की नोटिस जारी किया जाए। इंस्पेक्टर अतरौली देवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में कोर्ट का वारंट मिला है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)