दो पुलिसकर्मियों ने गंवाई अपनी वर्दी

Youth India Times
By -
0

तमंचे पे डिस्को व महिला आरक्षी से छेड़छाड़ की मिली सजा
झांसी। यूपी पुलिस एक बार फिर बदनाम हुई है। डीजे पर पिस्टल लेकर डांस करने और महिला आरक्षी से छेड़छाड़ मामले में दो सिपाहियों को बर्खास्त कर दिया गया है। दोनों मामलों में महकमे की काफी किरकिरी हुई थी। बता दें कि दोनों सिपाही झांसी में तैनात हैं। पहले सिपाही ने जहां डीजे पर डांस के साथ लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की थी तो वहीं दूसरे ने दिबियापुर (औरैया) में महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ और लूटपाट की थी। दोनों सिपाहियों को विभाग ने बर्खास्त कर दिया है।
झांसी सदर बाजार थाने के पैरोकार के रिटायर होने पर स्टाफ ने एक पार्टी रखी थी। इसमें नशे में सिपाहियों और दरोगा ने डीजे पर खूब ठुमके लगाए। तमंचे पे डिस्को गाने पर थिरकते हुए थाने के सिपाही कुलदीप ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। इसका वीडियो वायरल होने पर एसएसपी शिवहरि मीणा ने थाना प्रभारी व एक दरोगा समेत 11 सिपाहियों को निलंबित कर दिया था। कुलदीप की लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच के आदेश दिए थे। जांच में दोष सिद्ध होने पर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया।
वहीं, झांसी के यूपी-112 में तैनात सिपाही अमित कुमार ने छुट्टी के दौरान औरैया जिले के दिबियापुर में दोस्तों संग शराब के नशे में महिला सिपाही के छेड़छाड़ की थी। महिला सिपाही ने सिपाही की करतूत मोबाइल में कैद करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल छीनकर भाग गए। महिला सिपाही की शिकायत पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा गया था। इसको भी विभागीय जांच के बाद बर्खास्त कर दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)