अग्निवीर बनने से पहले ही मिली युवती को मौत

Youth India Times
By -
0

मैनपुरी। अग्निवीर बनने के लिए दौड़ लगा रही स्वेता की मौत हो गई। दौड़ लगाते समय अचानक वो सड़क पर गिर पड़ी और उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन दौड़ पड़े। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। स्वेता की मौत हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया। घटना से पूरे गांव के लोग शोक में डूब गए हैं।
मामला मैनपुरी जिले के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम अलालपुर से जुड़ा है। यहां के निवासी सुरेश चौहान की 18 वर्षीय पुत्री स्वेता अपनी मां के साथ बाईपास मार्ग पर दौड़ लगाने गई थी। स्वेता की इच्छा थी कि वो सरकार की अग्निवीर योजना में शामिल होकर देश की सेवा करे। परिवार के लोग उसके इस संकल्प को लेकर बेहद खुश थे और सभी चाहते थे कि स्वेता अग्निवीर बने। यही वजह थी कि उसकी मां भी स्वेता के साथ जाती थी। रविवार को तड़के दौड़ लगाते समय स्वेता अचानक गिर पड़ी। मां ने परिजनों को बताया तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
स्वेता की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर दिया है। बेहद होनहार स्वेता पढ़ाई में भी अव्वल थी। उसने इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। एक छोटी बहन और भाई को स्वेता बताती थी कि वो अग्निवीर जरूर बनेगी। उसके पिता किसान हैं। बेटी की मौत ने उन्हें बड़ा झटका दिया है। मां का रो रोकर बुरा हाल है।उसकी आंखों के सामने ही बेटी की जान चली गई और बेटी को अग्निवीर के रूप में देखने का सपना भी जमींदोज हो गया। मौत की खबर पाकर बड़ी संख्या में लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने पहुंच रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)