आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0

लूट के आभूषण बरामद, एक बदमाश फरार
आजमगढ़। मेहनगर थाना अध्यक्ष बसंत लाल को बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि मेहनगर रोड पर राजघाट पुल के पास दो शातिर बदमाश बैठे हुए हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।
इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष मेंहनगर मय पुलिस फोर्स के साथ राजघाट पुल के पास मोहम्मदपुर नियामतपुर गेट के करीब पहुंच कर देखा कि दो व्यक्ति पत्थर की बेंच पर बैठे हुए हैं। पुलिस टीम को आते देखकर दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास करने पर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भागने लगा। पर्याप्त चेतावनी के बाद भी फायरिंग करने की दशा में आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाही में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह गिर पड़ा। जिसको 1 बजे रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान चंदन यादव उर्फ अभय यादव पुत्र दुर्गविजय यादव ग्राम सुल्तानपुर कोलौरा थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ के रूप में हुई। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से तमंचा कारतूस व लूट के गहने बरामद हुए। भागे हुए बदमाश के बारे में पूछताछ करने पर बताया कि भागने वाला सहयोगी अवधराज राजभर पुत्र महेश राजभर ग्राम सिगाडी थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ है।

पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों द्वारा मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जाता है तथा राहगीरों से सोना-चांदी के आभूषण की छिनैती की जाती है, विरोध करने पर असलहे के बट से सिर पर प्रहार कर आभूषण लूट लिया जाता है। इन बदमाशों द्वारा 4 जुलाई की सुबह करीब 8:30 बजे कटरा बाजार के पास एक दंपति के सिर में तमंचे से वार करते हुए पहने हुए आभूषण छीन लिए गए थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)