आजमगढ़: मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक ने पुलिस से की शिकायत

Youth India Times
By -
0

बताया जान को खतरा, पुलिस ने घर के आसपास बढ़ाई सुरक्षा
आजमगढ़। अतरौलिया के सम्मो माता मंदिर में मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक ने खुद की जान पर खतरे की आशंका जताई है। पीड़ित ने बताया कि लड़की के गांव का एक व्यक्ति आकर एक बच्चे से मेरा ठिकाना पूछ रहा था। हालांकि, इस मामले में उसने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है। फिर भी एहतियात के तौर पर उसके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रभारी निरीक्षक रुद्रभान पांडेय ने बताया कि इंटरनेट मीडिया से मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस तैनात की गई है। लिखित शिकायत मिली, तो संबंधित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।
अतरौलिया क्षेत्र के खानपुर फतेह निवासी सूरज की दो साल पहले हैदरपुर खास गांव की मोमिन खातून से दोस्ती हुई और कुछ दिनों बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। उसके बाद परिवार की रजामंदी से दोनों ने गुरुवार को मंदिर में शादी कर ली थी। सूरज के अनुसार जो व्यक्ति गांव में आकर ठिकाना पूछ रहा था वह पहले भी मारपीट कर चुका है। रहा सवाल लड़की पक्ष का तो उनकी तरफ से खतरे से की बात नहीं है। ऐसे में परिजनों में दहशत का माहौल होने से सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया गया है। इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों की ओर से भी सुरक्षा को लेकर प्रशासन से अपील की गई है।
उधर, विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री गौरव सिंह ने बताया कि सूरज ने यह कहते हुए खुद की जान का खतरा जताया कि लड़की के धर्म वाले ऐसा कर सकते हैं। इस पर गौरव सिंह ने क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर लालता प्रसाद साहू व खुफिया विभाग से बात की है। उनको भरोसा मिला है कि पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। गौरव सिंह ने बताया कि संगठन भी सूरज के परिवार के साथ है और अपने स्तर से सुरक्षा के मुद्दे को लेकर वह गंभीर है। जरूरत पड़ी तो उच्चाधिकारियों से भी इस बाबत बात की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)