मुझे कब्र से निकालो मां, मैं जिंदा हूं...

Youth India Times
By -
0

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक हाथरस के नगला चौबे इलाके में 29 मई को एक युवक की सांप के काटने से मौत हो गई। परिवार वालों ने लड़के को पोखर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। मृतक की मां का दावा है कि घटना के दो दिन बाद उन्हें सपने में उनका बेटा दिखाई दिया जो कह रहा है कि मां मैं जिंदा हूं... मुझे कब्र से निकलवा लो। इसके बाद आनन फानन में अगले ही दिन प्रशासन की अनुमति से गड्ढा खोदा गया लेकिन गड्ढे में युवक की लाश ही मिली जो फूली हुई थी। लोगों ने वापस उस लाश को गड्ढे में डालकर ऊपर से मिट्टी डाल दी।
जानकारी के मुताबिक हाथरस के कोतवाली सदर इलाके में नगला चौबे इलाके में 18 साल के एक युवक को सांप ने डस लिया। परिवार के लोग उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार शव को लेकर कई ओझा-जोगियों के पास गया लेकिन उसके प्राण नहीं लौटे। बाद में परिवार ने बाईगिरी के पास शव को हाथरसी मंदिर के पास पोखर के पास गड्ढा खोदकर गाड़ दिया।
युवक की मां के मुताबिक दो दिन बाद उन्हें सपने में उनका बेटा दिखाई दिया जो कह रहा था कि उसे गड्ढे से बाहर निकालो और वो जिंदा है। महिला के मुताबिक यही सपना गली की कई महिलाओं को भी आया। यही सपना उनके 12 रिश्तेदारों को भी आया। इसके बाद महिला ने अपने बेटे की कब्र खोदने की जिद की और प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद कब्र खोदा भी गया। डीएम से अनुमति मिलने के बाद जब कब्र खोदी गई तो उसमें से उनके बेटे की फूली हुई लाश निकली जिसे दोबारा लोगों ने कब्र में ही डाल दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)