आजमगढ़: इश्क, शादी और फिर हुई धोखा की शिकार

Youth India Times
By -
0

छोटी जाति का कहकर ससुराल वालों ने पिटाई कर घर से निकाला
न्याय के लिए पीड़िता पहुंची एसपी दरबार
आजमगढ़। फिर एक युवती इश्क, शादी और फिर धोखा की शिकार हो गयी है। जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है। युवती का आरोप है कि ओरा माफी निवासी शुभम मिश्रा द्वारा उससे पहले मोबाइल से बात होना शुरू हुई। शुभम मिश्रा द्वारा उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया गया। विरोध करने पर शुभम द्वारा शादी की बात कही गयी। पीड़िता द्वारा यह भी आरोप लगाया कि शुभम मिश्रा द्वारा उसे 15 जून को कहीं अन्यत्र ले जाकर उसे बेचने की योजना बनाई जा रही थी। पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर इस बावत सूचना दी। पीड़िता के पिता ने कप्तानगंज थाने में तहरीर दी। पिता की सूचना पुलिस बछुआपार बाजार से शुभम और युवती को हिरासत में लेकर थाने आई। पुलिस व गांव वालों के विरोध और मुकदमे से बचने के लिए परिजनों ने शुभम मिश्र का युवती से विवाह करा दिया गया। विवाह की पूरी प्रक्रिया बाबा भैरव धाम मंदिर में पूरे हिन्दू रीति रिवाज से सम्पन्न हुई।
युवती ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि शुभम मिश्र सहित उसके परिवार द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। उसे छोटी जाति का कहकर भला बुरा कहा जाने लगा। इतना ही नहीं 26 जून की रात जान से मारने की नीयत शुभम और उसके परिवारीजन बुरी तरह मारना पीटना शुरू कर दिये, पीड़िता द्वारा चिखने-चिल्लाने पर पड़ोस के लोगों ने मेरे पिता को फोन कर घटना से अवगत कराया। 28 जून की शाम करीब 5.30 बजे पिता ससुराल आये, फिर ससुराल वालों ने बुरी तरह मारा पीटा और कहा कि यह शादी नहीं मजबूरी थी। पीड़िता अपने पिता के साथ अपने मायके वापस चली आई।
बता दें कि युवती द्वारा इस बावत कप्तानगंज थाने में तहरीर दी गयी लेकिन वहां कोई सुनवाई न होने के कारण पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)