आजमगढ़: पत्रकार और पुलिस एक दूसरे के पूरक-सौम्या सिंह

Youth India Times
By -
0

क्षेत्र की समस्याओं से हमें सीधे जोड़ता है पत्रकार-एसडीएम
अधिकारियों ने पत्रकारों को पत्रकार रत्न की उपाधि से नवाजा
आजमगढ़। शारदा शिक्षण संस्थान फरिहा के प्रांगण में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा रविवार को पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विवेकानन्द पांडेय ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी आजमगढ़ तथा सीओ सदर सौम्या सिंह तथा विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी निजामाबाद रवि कुमार थे।

पत्रकार सम्मान समारोह में कई पत्रकारों को सम्मनित किया गया, जिसमें विशेष रूप से राष्ट्रीय महासचिव संजय पांडेय, प्रांतीय सचिव प्रवीन मद्धेशिया, तहसील अध्यक्ष बुढ़नपुर आशीष निषाद, तहसील संरक्षक बुढ़नपुर आशीष पांडे, तहसील उपाध्यक्ष बुढ़नपुर राजेश सिंह को पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान हेतु पत्रकार रत्न की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया।

निजामाबाद एसडीएम ने अपने वक्तव्य में कहा कि क्षेत्र की बहुत सी समस्याओं का पत्रकार के माध्यम से आसानी से पता चल जाता है, जिससे उसका निराकरण हो जाता है। वहीं सीओ सदर सौम्या सिंह ने कहा कि पत्रकार निस्वार्थ भाव से सेवा करता है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और सहयोग भी। पत्रकार और पुलिस प्रशासन एक दूसरे के पूरक हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)