आजमगढ़: तीन लोगों से 30.5 लाख की हुई धोखाधड़ी

Youth India Times
By -
0

किसी को नौकरी तो किसी को लोन दिलाने के नाम जालसाज ने बनाया शिकार
पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंप पीड़ितों ने लगाई गुहार
आजमगढ़। जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र में 30.5 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि एक ही जालसाज द्वारा तीनों लोगों को धोखाधड़ी का शिकार बनाया गया है। धोखाधड़ी के शिकार तीनों पीड़ित आज पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।
जानकारी के अनुसार विस्नू गुप्ता पुत्र शिवदास गुप्ता ग्राम ईश्वर पवनी थाना अतरौलिया ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि प्रतिज्ञा प्रति पाण्डेय पुत्र चन्द्रभान पाण्डेय निवासी ग्राम खजुरी धनेजपट्टी थाना अहरौला ने लोन कराने के नाम पर कमीशन व मार्जिन मनी के रूप में 3.5 लाख रूपये ले लिए लेकिन कोई भी लोन नहीं मिला। कमीशन व मार्जिन मनी के नाम दिये गये 3.5 लाख रूपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। दूसरी घटना में धोखाधड़ी के शिकार हुए राजेन्द्र प्रसाद विश्वकर्मा पुत्र स्व0 भगवान दास ग्राम ईश्वरपुर पवनी थाना अतरौलिया ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि लड़के को बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर प्रतिज्ञापति पाण्डेय द्वारा उससे 6 लाख रूपये घूस लिए गये लेकिन अभी तक लड़के को नौकरी नहीं मिला, जब घूस में लिए पैसे वापस करने की बात कही जाती है तो भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए भगा दिया जाता है। पीड़ित राजेन्द्र प्रसाद ने न्याय न मिलने की स्थिति में परिवार सहित जान देने की धमकी भी दी है।
वहीं तीसरे धोखाधड़ी के शिकार प्रार्थी दीपचन्द यादव पुत्र राम प्रताप यादव ग्राम भीखपुर पो0 गोविन्दपुर थाना अतरौलिया ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि प्रतिज्ञापति पाण्डेय ने उसे एक करोड़ लोन दिलाने के नाम 21 लाख रूपये रूपये लिए, जब काफी समय बीत जाने के बाद लोन नहीं पास हुआ तो वह प्रतिज्ञापति के पास लोन दिलाने के नाम पर दिये गये 21 लाख रूपये मांगने गया तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उल्टे मेरे ही ऊपर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)