यूपी में 18 IPS अफसरों के हुए तबादले

Youth India Times
By -
0

डायल 112 और साइबर क्राइम समेत अन्य विभागों में DIG के पद पर मिली तैनाती
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर तेजी के साथ विभागीय अफसरों के तबादले हो रही है। बीते दिनों रोजाना हो रहे अलग अलग विभागीय अफसरों के ट्रांसफर के बीच शुक्रवार की सुबह यूपी सरकार की ओर से दर्जन भर से अधिक आईपीएस अफसरों की तबादले करके उन्हे नई तैनाती दी गई है। जारी की गई सूची के अनुसार, स्वामी प्रसाद को स्‍पेशल इनवेस्टिगेशन टीम लखनऊ का डीआईजी नियुक्त किया गया है। वहीं, सभाराज को एसीआरबी लखनऊ के डीआईजी पद पर भेजा गया है।
18 आईपीएस अफसरों के हुए ट्रांसफर
शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 2007 और 2008 बैच के 18 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया। तबादला सूची में शामिल इन सभी अफसरों को अलग अलग विभागों में डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है। आपको बता दें कि जारी की गई सूची में सभी आईपीएस अफसरों को सीबीसीआईडी, फूड सेल, यूपी 112, साइबर क्राइम, दूरसंचार विभाग, पीटीएस, अभिसूचना और प्रशिक्षण निदेशालय समेत अन्य विभागों के डीआईजी के पद पर नियुक्त किया गया है।
जानिए, किस अफसर को कहां मिली तैनाती
प्रदेश सरकार की ओर से जारी हुई सूची के मुताबिक, आईपीएस सभाराज को एससीआरबी लखनऊ, स्वामी प्रसाद को विशेष जांच प्रकोष्ठ लखनऊ, सौमित्र यादव को डायल 112 लखनऊ, आईपीएस रमेश को इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ, बाबूराम को सीबीसीआईडी, दयानंद मिश्रा को फूड सेल, योगेश सिंह को महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन, गीता सिंह को अभियोजन लखनऊ, एन कुलांचे को साइबर क्राइम, सर्वेश कुमार राणा को खाद्य एवं रसद प्रशासन, जुगल किशोर को टेलीकॉम, विनोद कुमार मिश्रा को एंटी करप्शन, बालेंदू भूषण सिंह को लॉजिस्टिक्स, अरविंद भूषण पांडे को टेक्निकल सर्विसेज, राजीव मल्होत्रा को पीटीएस, डॉक्टर अखिलेश निगम को EOW, लल्लन सिंह को इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ, महेंद्र यादव को ट्रेनिंग डायरेक्टरेट लखनऊ में डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)