नामी वकील के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Youth India Times
By -
0

आगरा। शहर के एक नामचीन वकील इन दिनों चर्चाओं में हैं। अलग-अलग महिलाओं से अंतरंग संबंधों के उनके एक दर्जन से अधिक वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर वायरल हैं। इसमें से कुछ वीडियो प्रथम दृष्टया देखने पर प्रतीत हो रहे हैं कि वकील साहब ने इन्हें खुद ही सेल्फी स्टिक से शूट किया है। नामचीन वकील के अंतरंग संबंधों के लगातार वायरल होते वीडियो शहरभर में चर्चा का विषय ही नहीं बने, बल्कि एक कई व्हाट्सएप ग्रुप्स पर चल रहे हैं। इन वायरल वीडियो के चर्चाओं से निकली जानकारियां चौंकाने वाली हैं।
यह नामचीन वकील अपनी रंगीन मिजाजी के कारण पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। एक महिला सहयोगी का इस्तेमाल करके कई क्लाइंट्स को फंसाने और ब्लैकमेल करने का मामले आ चुके हैं, मगर इस बार नामचीन वकील के फोन का डाटा बाहर आने से उनकी रंगरेलियां जगजाहिर हो गईं। ऐसी चर्चा है कि उक्त महिला ने ही मनमाफिक पैसा न मिलने की स्थिति में इस काम को अंजाम दिया है।
इस संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उनका कहना था कि हमारे पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। यदि वायरल वीडियो के साथ कोई पीड़िता सामने आती है तो संबंधित के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा सकती है। इधर, कई वायरल वीडियो और फोटोग्राफ्स जारी होने के बावजूद वकीलों का कोई भी संगठन इस पर खुलकर बोलने की स्थिति में नहीं है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)