छोटी बहन को मारने का दीदी का डर्टी प्लान

Youth India Times
By -
0

पहले दोस्तों से गैंगरेप कराया फिर दुपट्टे से घोंट दिया गला
लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले की कोतवाली सदर क्षेत्र में हुई किशोरी से गैंग रेप व मर्डर की घटना का पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका की सगी बड़ी बहन और उसके प्रेमी समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, बड़ी बहन ही उसे गन्ने के खेत में ले गई। जहां उसके प्रेमी समेत चार युवकों ने गैंगरेप किया और बाद में राज खुलने के डर से उसकी दुपट्टे से गला कसरकर हत्या कर दी। एसपी संजीव सुमन ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को बीस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव में 13 साल की किशोरी का मंगलवार को गन्ने के खेत में शव मिला था। परिजन रेप व हत्या की आशंका जता रहे थे। एसपी संजीव सुमन ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि किशोरी की बड़ी बहन के अवैध संबंध रंजीत चौहान निवासी झाऊपुरवा खंभारखेड़ा थाना कोतवाली सदर से थे। युवती की दोस्ती अमर सिंह, अंकित और संदीप निवासीगण धोबहा से भी थी। इसकी जानकारी करीब एक महीना पहले युवती की छोटी बहन को हो गई थी। वह इसका विरोध करती थी। युवक जब युवती के घर के आसपास दिखते थे तो उनको और अपनी बहन को गालियां देती थी। उसने यह जानकारी अपने माता-पिता को भी दे दी थी। जिससे उसकी बड़ी बहन का घर से निकलना मुश्किल हो गया था। इसी खुन्नस में युवती ने घटना की प्लानिंग की।
एसपी ने बताया कि प्लान के तहत रंजीत, अमर, अंकित और संदीप अपने दोस्त दीपू व अर्जुन निवासीगण धोबहा गन्ने के खेत में पहुंच गए। युवती अपनी छोटी बहन को लेकर शौच के बहाने गन्ने के खेत में पहुंच गई। वहां सभी आरोपियों ने छोटी बहन को दबोच लिया। दीपू और अर्जुन ने खेत के बाहर पहरा दिया। रंजीत, अमर, अंकित और संदीप ने छोटी बहन के साथ गैंगरेप किया। एसपी ने बताया कि वह घरवालों को कुछ न बता पाए इसलिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग गए। बड़ी बहन घर आ गई। दोपहर करीब तीन बजे उसका शव गन्ने के खेत में पाया गया।
किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को बुधवार की दोपहर मिल गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार किशोरी के साथ रेप हुआ था और उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। लेकिन परिजन जो आंख फोड़ने का आरोप लगा रहे थे, वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सही नहीं पाया गया है। दरसल किशोरी का शव मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे बरामद किया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तब तक शाम के 5 बज चुके थे। शाम हो जाने के कारण उसके शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को नहीं हो सका। सुबह 10 बजे किशोरी के शव का पोस्टमार्टम हुआ। उसके शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया और उसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। किशोरी का शव मिलने के बाद एहतियातन गांव और पोस्टमार्टम हाउस पर रात में पुलिस और पीएसी लगा दी गई। सुबह पुलिस ने अपनी निगरानी में किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया और उसको गांव तक लेकर भी गई। गांव में भी बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात था। पुलिस की निगरानी में ही उसके शव का अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम संस्कार होने के बाद फोर्स को गांव से हटाया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)