चेकिंग के दौरान महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

Youth India Times
By -
0

सिपाही से लेकर दरोगा तक को पीटा, पति को भी लताड़ा
आगरा। आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र की सराय ख्वाजा पुलिस चौकी के बाहर बीती रात एयरफोर्स कर्मचारी की पत्नी ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। सड़क पर वाहन चेकिंग के विरोध करते हुए महिला ने पहले ट्रैफिक सिपाही के साथ मारपीट की और बीच बचाव में आये चौकी इंचार्ज को भी लेट दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया है।
जानकारी के मुताबिक मुबीना पत्नी खुर्शीद बीती रात सब्जी खरीदने के लिए एयरफोर्स से खेरिया मोड़ आई थी। इस दौरान सराय ख्वाजा चौकी चौराहे पर ट्रैफिक सिपाही वाहनों की चेकिंग कर रहा था। वाहनों की भीड़ के चलते वहां जाम की स्थिति थी। आरोप है कि वहां से गुजरते समय मुबीना ने ट्रैफिक सिपाही को वसूली के कारण जाम लगवाने की बात कही। सिपाही ने सरकारी काम बताकर उन्हें जाने को कहा तो महिला ने झगड़ा शुरू कर दिया और सिपाही को दो हाथ लगा दिए।
सिपाही ने चौकी प्रभारी सराय ख्वाजा को बुलाया तो महिला ने उनसे भी अभद्रता और मारपीट की। महिला को पुलिस चौकी लेकर आयी तो वहां महिला ने तोड़ फोड़ मचा दी। इस दौरान हाथ मे नुकीली वस्तु लगने से दरोगा चोटिल हो गया। इस दौरान महिला के पति समेत कई एयरफोर्स कर्मी मौके पर पहुंच गए। काफी हंगामे के बाद महिला को थाने ले जाया गया। महिला पुलिसकर्मियों पर शराब के नशे में अभद्रता का आरोप लगा रही है। सीओ लोहामंडी अर्चना सिंह के अनुसार दरोगा और महिला दोनों का मेडिकल कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार सराय ख्वाजा चौकी के बाहर यातायात पुलिसकर्मी वसूली करते हैं। चौकी प्रभारी का आम जनता के साथ व्यवहार ठीक नहीं है। आठ दिन पूर्व भी यहां एक महिला से विवाद हुआ था और महिला से मारपीट के बाद उसने कपड़े फाड़ लिए थे पर बाद में लोगों ने सुलह करवा दी थी। दरोगा के द्वारा रोजाना इस तरह अभद्रता की जाती है और पत्रकारों द्वारा वीडियो बनाने पर उनसे भी अभद्र व्यवहार किया जाता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)