आजमगढ़ : पट्टीदारों ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

घटना से पूर्व गाड़ी खड़ा करने को लेकर हुआ था विवाद
आजमगढ़। जनपद के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव में हुए जमीन विवाद में भाई और भतीजे ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर अधेड़ की हत्या कर दी।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव में बुधवार की रात करीब 8:30 बजे दयाराम यादव पुत्र राम बचन (45) निवासी फैजुल्लाहपुर की पट्टीदारों द्वारा चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक रोजी रोटी के लिए गाजियाबाद में परिवार के साथ रहते था। इस समय वह घर आया हुआ था। वह पूर्व में दो बार प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है। घर पर वह एक पिकअप वाहन को किराए पर देकर अपनी रोजी रोटी चला रहा था। इसकी पत्नी और बच्चे गाजियाबाद ही रहते हैं।
बताया जा रहा है कि उसके पट्टीदार का मकान बन रहा था, वह ट्राली से मकान बनाने संबंधी मटेरियल लेकर आया हुआ था, उसने दयाराम से पिकअप वैन को दूसरी जगह खड़ा करने को कहा जिससे कि वह अपना सामान वहां गिरा सके। दयाराम ने पिकअप हटाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसको लेकर बीती रात करीब 8:30 बजे खुन्नस खाये पट्टीदारों द्वारा दयाराम पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया गया, जिससे उसका पेट फट गया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में दयाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक गंभीरपुर से बात करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। घटना की सूचना मृतक की पत्नी को दे दी गई है वह लोग गाजियाबाद से चल चुके हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)