आजमगढ़: हिस्सेदारी मांगी तो काट ली जायेगी पिछड़े और दलित नेताओं की जुबान

Youth India Times
By -
0

भाजपा पर बरसे सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर
कहा हमारी फौज 24 घंटा है तैयार, बस थोड़ा हवा देने की जरूरत
आजमगढ़। सुभासपा के अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल के नेता ओम प्रकाश राजभर ने आज आजमगढ़ पहंुचकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग असली मुद्दों से जनता का ध्यान हटा रहे हैं। भाजपा के लोग हिंदू-मुसलमान और भारत पाकिस्तान की राजनीति करते हैं। आज ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के समर्थन में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति बनाई।
चुनाव की तैयारियों के संबंध में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी फौज 24 घंटा तैयार रहती है। बस थोड़ा हवा देने की जरूरत है। इसी को ध्यान में रखते हुए पदाधिकारियों के साथ लगातार मीटिंग की जा रही है। इस मीटिंग के माध्यम से हम लोग न्याय पंचायत स्तर पर जाएंगे। समाजवादी पार्टी में बिखराव के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि सपा में कोई बिखराव नहीं है। सभी लोग एक साथ हैं। ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि राजभर समाज सपा के साथ है, यही कारण है कि जिले की सभी सीटों पर सपा चुनाव जीती।
भाजपा नेताओं द्वारा सपा पर वंशवाद को लेकर हमले के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि गाजियाबाद से राजनाथ सिंह का बेटा ही चुनाव क्यों लड़ता है। अमित शाह का बेटा बीसीसीआई का अध्यक्ष है वहां जातिवाद नहीं दिखता। भाजपा के पास दो चश्मा हैं एक तरफ अखिलेश यादव दिखाई देते हैं, दूसरी तरह कुछ दिखाई ही नहीं देता। ओम प्रकाश का कहना है कि यूपी में 1700 थाने हैं भाजपा के किसी पिछडे़, दलित नेता की हिम्मत है कि हिस्सेदारी मांग ले उनकी जुबान काट ली जाएगी।
कानपुर हिंसा मामले पर ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि कानपुर हिंसा में जिसने आग लगाई उनके खिलाफ न कार्रवाई हो रही है और न ही गिरफ्तारी। ऐसा इसलिए कि वह भाजपा के लोग हैं। जो भाजपा के लोग नहीं हैं, उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। राजभर का कहना है कि हिंदू मुसलमान के नाम पर प्रदेश में आग लगाई जा रही है और वोट तो चाहिए पर आग लगाकर।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)