आजमगढ़ में बोले रामगोपाल, एकतरफा चुनाव जीत रही है सपा

Youth India Times
By -
0

भाजपा पर हुए हमलावर: बुलडोजर नाम पर मनमानी कर रही सरकार
आजमगढ़। भतीजे धर्मेन्द्र यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने सपा के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव आजमगढ़ पहुंच चुके हैं। सपा नेता राम गोपाल यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा की हार के सवाल पर कहा कि मशीनों को बदला गया। जिन लोगों ने रोकने का काम किया उन्हें जेल जाना पड़ा। बैलेट पेपर से जहां-जहां चुनाव हुआ वहां पर सपा 300 से अधिक सीटें जीती। आजमगढ़ के उपचुनाव में जीत के सवाल पर सपा नेता का कहना है कि यह उपचुनाव समाजवादी पार्टी एक तरफा जीत रही है। समाजवादी पार्टी को हर वर्ग, जाति धर्म के लोग वोट दे रहे है। यहां कोई एम और वाई फैक्टर काम नहीं करेगा। जाति और धर्म की बात भाजपा के लोग करते है वे लोग फेल हो जायेगें।
कानपुर में हिंसा के सवाल पर सपा नेता राम गोपाल यादव का कहना है कि कई बार जो भीड़ होती है उसमें कुछ ऐसे एलीमेंट होते हैं जिनका मकसद दंगा कराना होता है। भीड़ को आगे कर देते हैं। पुलिस को चाहिए कि जहां से यह उपद्रव शुरू हुआ जिन लोगों ने पत्थर चलाया उनकी पहचान करे।
प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे बुलडोजर के सवाल पर सपा नेता का कहना है कि कानून में कहां इस बात का जिक्र किया गया है जो अपराध किया हो उसका घर गिरा दो। यह सरकार मनमानी कर रही है। कार्यकर्ताओं के खिलाफ उत्पीड़न का मामला उठाते हुए रामगोपाल ने कहा कि कोरोना काल में मनमाने तरीके से एफआईआर तैयार की गई। इसके अलावा अन्य तरीके से भी एफआईआर की जा रही है। सपा नेता का कहना है कि पहले इनकम टैक्स किसी भी मामले को ईडी के पास भेजता था। अब इनकम टैक्स विभाग को बाईपास कर सीधे ईडी कार्रवाई कर रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)