मंत्री की मौजूदगी में BJP नेता को लातघूसों से पीटा

Youth India Times
By -
0

मुरादाबाद। मुरादाबाद सर्किट हाउस में गुरुवार रात प्रदेश के PWD मंत्री जितिन प्रसाद की मौजूदगी में कुछ हमलावरों ने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनमोहन सैनी की लातघूसों से जमकर पिटाई कर दी।
खास बात यह है कि इस हमले से चंद मिनट पहले ही सर्किट हाउस में मंत्री जितिन प्रसाद की मीटिंग में मनमोहन सैनी और शहर विधायक रितेश गुप्ता के बीच हॉटटॉक हुई थी। इस वाकये की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

तस्वीरों में शहर विधायक रितेश गुप्ता मंत्री जितिन प्रसाद के सामने ही मनमोहन सैनी पर आस्तीनें चढ़ाते नजर आ रहे हैं। भाजपा के कुछ पदाधिकारी विधायक को रोकने के लिए उन्हें पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।
कैबिनेट मंत्री की बैठक में हालात इस कदर बिगड़े कि, विधायक के बेकाबू होने पर मंत्री को बैठक बीच में ही छोड़कर उठ जाना पड़ा। मीटिंग में हुई इस हॉटटॉक के थोड़ी देर बाद ही सर्किट हाउस में मनमोहन सैनी पर हमला हो गया। इस दौरान मंत्री भी सर्किट हाउस में ही मौजूद थे।
योगी सरकार के PWD में मंत्री जितिन प्रसाद गुरुवार को देर शाम मुरादाबाद पहुंचे थे। रात में उन्होंने सर्किट हाउस में भाजपा के सभी जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई। इसमें वह सभी से उनके क्षेत्रों की समस्याएं पूछ रहे थे।
बैठक में मौजूद भाजपा के सूत्रों का कहना है कि इसी दौरान बैठक में मौजूद BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनमोहन सैनी ने लाइनपार के विकास का मुद्दा उठाया। इस दौरान मनमोहन ने कहा कि विधायक अपना होते हुए भी प्रकाश नगर चौराहा और लाइनपार एरिया का विकास नहीं हो पा रहा है।
इतना सुनते ही बैठक में मंत्री की ठीक बगल में बैठे शहर भाजपा विधायक रितेश गुप्ता का पारा हाई हो गया। कुर्सी से उठे विधायक ने मनमोहन सैनी पर आस्तीनें चढ़ाना शुरू कर दीं। पहले दोनों में हॉटटॉक हुई फिर विधायक का गुस्सा बढ़ता चला गया। बैठक में मौजूद लोगों का कहना है कि विधायक ने गुस्से में कहा कि-तेरी इतनी औकात है कि तू मेरे बारे में बोलेगा। तूने मेरा नाम लिया कैसे ?
विधायक रितेश गुप्ता और मनमोहन सैनी में जब हॉटटॉक शुरू हुई तो इस दौरान मंत्री जितिन प्रसाद अपनी कुर्सी पर खामोश बैठे रहे। शुरू में उन्होंने दोनों से शांत रहने को कहा, लेकिन जब मंत्री की बात अनसुनी कर दी गई तो वह सर्किट हाउस सभागार में चल रही बैठक छोड़कर प्रथम तल पर अपने कमरे में चले गए।
सर्किट हाउस में मंत्री जितिन प्रसाद की इस बैठक में महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी डॉक्टर जयपाल सिंह व्यस्त से लेकर संगठन के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद थे। पूरा सभागार खचाखच भरा था। लेकिन जब विधायक और मनमोहन सैनी के बीच हॉटटॉक शुरू हुई तो सभी खामोश तमाशा देखते रहे। बड़ी तादाद में इस बैठक में भाजपा की महिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थीं।
मंत्री जितिन प्रसाद बैठक छोड़कर गए तो बाकी नेता भी एक-एक करके वहां से चले गए। मनमोहन सैनी भी सभागार से निकलकर सामने वाले कक्ष में जा बैठे। इसी दौरान अचानक वहां पहुंचे 8-10 लड़कों ने मनमोहन सैनी पर हमला बोल दिया। उन्हें फर्श पर गिराने के बाद हमलावरों ने लात घूसों ने उनकी पिटाई की।
घटना के बाद भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनमोहन सैनी ने कहा कि हमला उन्हें जान से मारने की नीयत से किया गया। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने उन्हें लात घूसों से पीटा। मनमोहन का कहना है कि हमला करने वाले भाजपा के कार्यकर्ता नहीं थे बल्कि बाहरी लोग थे।
उन्होंने कहा कि, हमला किसने कराया, यह तो उन्हें नहीं पता लेकिन हमलावरों को सामने आने पर वह पहचान सकते हैं। मनमोहन सैनी ने कहा कि वह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)