भाजपा विधायक सहित 18 पर दर्ज हुआ मुकदमा

Youth India Times
By -
0

जालसाजी, धोखाधड़ी, संपत्ति पर अवैध कब्जा करना और जान से मारने की धमकी का आरोप
ग्रेटर नोएडा। कोर्ट के आदेश पर ग्रेटर नोएडा में भाजपा विधायक सहित 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें बिकानेरवाला के मालिक भी शामिल हैं। आरोपियों पर जालसाजी, धोखाधड़ी, संपत्ति पर अवैध कब्जा करना और जान से मारने की धमकी आदि की धाराएं लगाई गई हैं। बता दें, भाजपा विधायक वाराणसी के हैं। उनका नाम सौरभ श्रीवास्तव है।
दरअसल, दिल्ली के रहने वाले कुलदीप ने 9 जून को सूरजपुर कोर्ट में अर्जी दी। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी मैसर्स मथन सिंह एंड संस का दादरी में ऑफिस है। उनकी कंपनी ने दादरी की नई बस्ती में वेयर हाउस बनाया था।
2018 में वेयरहाउस किराए पर लेने के लिए प्रभाकर गुप्ता ने उनसे संपर्क किया। उसने बताया कि स्नेक्स और नमकीन बनाने वाली कंपनी बीकानेरवाला के मालिक श्याम सुन्दर गुप्ता और मनीष अग्रवाल उनके रिश्तेदार हैं। इसके बाद दोनों के बीच एग्रीमेंट साइन हो गया। उन्होंने वेयरहाउस किराए पर दे दिया।
कुलदीप ने बताया कि हमारी लीज डीड में 3 साल का लॉकइन पीरियड था। 3 साल बाद कंपनी को वेयरहाउस खाली कराने का अधिकार था। बीकानेरवाला के कर्मचारियों ने उनके वेयरहाउस में कई जगह पर तोड़फोड़ की। वेयरहाउस में अवैध तरीके से माल की पैकिंग भी किया करते थे।
कुलदीप ने बताया कि हमने जब उनकी अवैध गतिविधि देखी तो बीकानेरवाला को 31 मार्च 2022 को वेयर हाउस खाली करने के लिए नोटिस दिया। इसके बाद उन्होंने वेयरहाउस खाली नहीं किया। उल्टा उन लोगों ने बड़ी ही चालाकी से वेयरहाउस पर कब्जा कर लिया। इसमें विनीत अग्रवाल, पंकज गोयल, श्याम सुंदर अग्रवाल व मनीष अग्रवाल शामिल रहे।
कंपनी के दूसरे डायरेक्टर मनवीर भाटी ने बताया कि वाराणसी के विधायक सौरभ श्रीवास्तव और उनके भाई अशोक माथुर 1 अप्रैल 2022 को गुंडों को लेकर के वेयर हाउस पहुंचे। ड्राइवर को पीटा और वेयरहाउस पर कब्जा कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस से लेकर हर जगह इसकी शिकायत की, लेकिन ई भी कार्रवाई नहीं हुई। भाजपा विधायक होने के चलते सभी लोग पल्ला झाड़ लेते थे। इसके बाद उन्होंने कोर्ट की शरण ली।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)