चौथी पत्नी ने पूर्व विधायक पति के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Youth India Times
By -
0

बदायूं। बदायूं जिले में बिनावर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे रामसेवक पटेल की चौथी पत्नी भाग्यश्री ने पूर्व विधायक, उनकी बेटी बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, उनके भाई इटावा मेडिकल कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर और बेटे समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। भाग्यश्री ने सभी पर उसके साथ मारपीट करने, घर से निकालने, जान से मारने की धमकी देने और केरोसिन डालकर जान लेने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी विवेचना शुरू कर दी है। भाग्यश्री के मुताबिक, वर्ष 2007 में उसकी शादी पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के साथ हुई थी। उस वक्त उसे यह नहीं बताया गया था कि पूर्व विधायक की पहले तीन शादियां हो चुकी हैं। उनके बच्चे भी हैं।
भाग्यश्री के अनुसार, उनकी एक 14 वर्षीय बेटी दिशा पटेल है। उनको कई दिनों से यातनाएं दी जा रहीं थीं। उसके नाम एक फॉर्च्यूनर कार है, एक पिस्टल और मकान है। यह सब उससे छीन लिया गया है। पूर्व विधायक रामसेवक पटेल, उनके भाई राजकीय मेडिकल कॉलेज से सेवानिवृत प्रोफेसर महेंद्र सिंह पटेल, पूर्व विधायक का बेटा रोहित पटेल, पुत्र वधू पिंकी राठौर और रामसेवक की बेटी बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल ने कई दिनों तक उन्हें भूखा रखा। उनके साथ मारपीट की। विरोध करने पर रामसेवक पटेल ने कहा कि तेरी पिस्टल से तुझे ही मार देंगे। मैं तीन पत्नियों की पहले ही हत्या कर चुका हूं। सन 1989 के दंगे में पूरी ट्रेन काट चुका हूं, तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती।
भाग्यश्री ने बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल पर भी जान से मारने की धमकी देने आरोप लगाया है। कहा कि इन लोगों ने उनको ही नहीं उनकी बेटी को यातनाएं दी हैं। उनके ऊपर केरोसिन डालकर जान लेने की कोशिश की। वह जैसे-तैसे बचकर बदायूं से निकलकर भागी हैं। वह इस समय अपने भाई के पास बरेली में रह रही हैं। पुलिस ने भाग्यश्री की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
अभी मैं काफी बीमार हूं। मेरी आंख में दिक्कत है। करीब ढाई तीन माह से इसका इलाज करा रहा हूं। मैं इस समय दिल्ली में भर्ती होने आया हूं। एफआईआर दर्ज होने के संबंध में मुझे जानकारी नहीं है। भाग्यश्री करीब चार माह से मेरे साथ नहीं रह रही हैं। अब मैं बदायूं लौटकर आऊंगा, तब इसके बारे में पता करूंगा। उसके बाद ही कुछ कह सकता हूं।- रामसेवक पटेल, पूर्व विधायक

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)