15 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

Youth India Times
By -
0

मऊ सहित पांच जिलों के कप्तान बदले गए
सुभाष चंद्र दुबे को लखनऊ के यातायात निदेशालय में किया गया तैनात
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ सरकार ने शुक्रवार की देर रात 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। सरकार ने सीतापुर, मऊ, सोनभद्र, सिद्धार्थ नगर और सुल्तानपुर जिले के एसपी बदल दिए और इन अफसरों को नई जगह पर तैनाती दी गई है. वहीं वाराणसी में तैनात सुभाष चंद्र दुबे को राज्य सरकार ने लखनऊ के यातायात निदेशालय में तैनात किया है.
जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं और वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सुभाष चंद्र दुबे का तबादला लखनऊ कर दिया गया है. उन्हें पुलिस महानिदेशालय, यातायात निदेशालय में तैनात किया गया है. इसके साथ ही राज्य सरकार ने अयोध्या जोन के आईजी कविंदर प्रताप सिंह का तबादला लखनऊ पीएसी मुख्यालय में कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक कविंदर प्रताप सिंह की जगह अमरेंद्र प्रसाद सिंह को अयोध्या जोन के डीआईजी की जिम्मेदारी दी गई है.
राज्य सरकार ने राज्य के पांच जिलों में नए पुलिस कप्तान तैनात किए गए हैं. जिसमें सुल्तानपुर के एसपी रहे विपिन कुमार मिश्रा को डीआईजी के पद पर प्रमोशन दिया गया है और उन्हें चित्रकूट धाम में डीआईजी के पद पर तैनात किया गया है. इसके साथ ही लखनऊ में डीसीपी वेस्ट के पद पर तैनात 2012 बैच के आईपीएस सोमेन वर्मा को सुल्तानपुर का एसपी बनाया गया है. वहीं बुलंदशहर के एसएसपी से वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में डीआईजी के रूप में पदोन्नत हुए संतोष कुमार सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट में डीसीपी के पद पर तैनात किया गया है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)