सूदखोर ने ब्याज के बदले में मांगी पत्नी

Youth India Times
By -
0

बरेली। बरेली में बुधवार को हैरान करने वाला मामला सामने आया है। SSP ऑफिस में एक युवक पहुंचा। कहा,' साहब मैंने एक युवक से 40 हजार रुपए लिए थे, इसके बदले में वो 400 रुपए प्रतिदिन वसूलता है। जबकि मैंने कहा कि इतना मैं रोज-रोज नहीं दे सकता हूं। इस पर उसने कहा कि तो अपनी पत्नी को भेज दो' ये सुनकर SSP रोहित सिंह ने सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया।
बारादरी क्षेत्र निवासी पीड़ित ने बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक दुकानदार, जो सूद पर रुपए देने का काम करता है। उससे कुछ महीने पहले 2 हजार रुपए लिए थे। जिसका 150 रुपए प्रतिदिन ब्याज पर देना था। जिसे उसने 1 महीने 10 दिन में चुका दिया था।
कुछ हफ्ते पहले उसे फिर रुपयों की आवश्यकता पड़ी तो उसने मुनीम से 2 हजार रुपए फिर उधार लिए। लेकिन, इस बार मुनीम ने उसे 400 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से ब्याज पर दिया। बताया कि वह अब तक 2 हजार के बदले 8 हजार रुपए ब्याज चुका हूं।
चंद दिन पहले उसके पिता को फालिज मार दिया। जिसके चलते वह ब्याज नहीं दे सका। जिसके बाद सूदखोर ने ब्याज देने का दबाव बनाया तो उसने रुपए बीमारी में लगने की बात कही। आरोप है रुपये नहीं देने से नाराज सूदखोर और उसका भाई अब ब्याज के नहीं देने के बदले उसकी बीवी मांग रहे हैं। जब उसने विरोध किया तो आरोपित सूदखोर का भाई उसकी बीवी को उठाने की धमकी दे रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)