पकड़े गए प्रेमियों का ग्रामीणों ने करवाया विवाह

Youth India Times
By -
0

मंदिर में युवक ने भरी युवती की मांग
सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो वहां ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। वे लोग दोनों को कोर्ट लेकर गए वहां दोनों की शादी करवाई। इसके बाद मंदिर में विधि-विधान से दोनों का विवाह करवाया गया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चलता आ रहा है।
जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के बमरौली गांव की रहने वाली संयोगिता (21 का अपने ही गांव के सूरज (22) के साथ अफेयर था। दोनों के बीच प्यार हुआ और वो परवान चढ़ने लगा। अक्सर दोनों कहीं ना कहीं छिपकर मिलते थे। इस बात की चर्चा दोनों के घरों से लेकर गांव तक में आम हो गई। लेकिन शादी के लिए दोनों परिवार की रजामंदी नहीं होने से दोनों एक नहीं हो पा रहे थे।
जिंदगी भर साथ रखने का दिया वचन
संयोगिता ने सूरज को घर के पास मिलने के लिए बुलाया। सूरज पहुंचा और दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। तभी ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीण संयोगिता और सूरज को लेकर कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचे और शादी करवाई। फिर दोनों को लेकर मंदिर में आए। जहां भगवान को साक्षी मानकर सूरज ने संयोगिता की मांग में सिंदूर भरा और जिंदगी भर साथ रखने का वचन दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)