बारात में पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे को चप्पल लेकर दौड़ाया

Youth India Times
By -
0


बग्घी से कूदा दूल्हा बाइक पर बैठकर भागा
अमरोहा। यूपी के अमरोहा में बारातियों के बीच उस समय हड़कंप मच गया जब एक दूल्हा बग्घी से उतरकर भाग निकला। मामला अमरोहा जिले के रहरा थाना क्षेत्र में बारात चढ़त के दौरान की है। दूल्हा बारात निकालने की तैयारी कर रहा था। दूल्हा बग्घी पर बैठ चुका था, इसी दौरान वहां हंगामा हो गया। बारात में दूल्हे की प्रेमिका आ धमकी और चप्पल उतारकर दूल्हे की तरफ दौड़ी। प्रेमिका का यह रूप देख बग्घी पर बैठा दूल्हा कूदकर बाइक पर बैठकर भाग निकला। इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं प्रेमिका ने संभल एसपी को शिकायती पत्र देकर जांच व कार्रवाई करने की मांग की है। उधर, दुल्हन पक्ष ने लग्न आदि में दिया सामान व नकदी दूल्हा पक्ष से वापस ले ली है।
संभल जिले के गांव दरियापुर राजदेव निवासी अक्षय कुमार की बारात शुक्रवार दोपहर थाना रहरा क्षेत्र के गांव में आई थी। बैंड बाजे के संग बारात चढ़त हो रही थी। दूल्हा बग्घी पर बैठा हुआ था। इसी दौरान संभल जिले की एक युवती बारात में पहुंची और खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। उसने कहा कि तीन साल से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है। दावा किया कि दोनों की सगाई भी हो चुकी है। अब वह धोखा देकर शादी कर रहा है। यह कहते हुए उसने चप्पल उतार ली और बग्घी पर बैठे दूल्हे की तरफ दौड़ी। यह देखकर दूल्हा तुरंत बग्घी से कूदकर एक दोस्त की बाइक पर बैठकर वहां से भाग निकला।
थानाध्यक्ष अमर सिंह ने बताया कि शांति भंग करने के आरोप में दूल्हे अक्षय कुमार व उसके पिता धर्म सिंह का चालान किया गया है। दुल्हन पक्ष द्वारा लग्न में दिया गया सामान आदि वापस किया जा रहा है। उधर, अपने को प्रेमिका बताने वाली युवती ने अब संभल एसपी को शिकायती पत्र देते हुए युवक पर शादी का झांसा देकर शोषण का आरोप लगाया है। मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके का है। प्रेमिका का कहना है कि दोनों की कोर्ट मैरिज हो चुकी है। आज युवक दूसरी शादी करने जा रहा है। हंगामा कर रही प्रेमिका और उसके परिजनों को बारातियों ने पकड़ लिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। वहीं मामले की जानकारी दुल्हन पक्ष को हुई तो उन्होंने शादी करने से मना कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)