आजमगढ़: हत्या प्रयास सहित विभिन्न मामलों में चार गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या प्रयास सहित विभिन्न मामलों में पिता-पुत्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।
जहानागंज थाने की पुलिस ने गुरुवार को दिन में क्षेत्र के बनकटा मुस्तफाबाद गांव में छापेमारी कर हत्या प्रयास के मामले में नामजद पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। बनकटा मुस्तफाबाद ग्राम निवासी जगधारी राम पुत्र जयश्री एवं उसके पुत्र रामचंद्र के खिलाफ जहानागंज थाने में जानलेवा हमला करने का मामला पंजीकृत किया गया था। गुरुवार को दिन में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के घर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
निजामाबाद थाने की पुलिस ने गोकशी के मामले में वांछित आरोपी को गुरुवार की सुबह उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। निजामाबाद थाने में बीते 17 मार्च को वध के लिए ले जाए जा रहे गोवंश की बरामदगी करते हुए आठ लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता एवं गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि इस मामले में वांछित एक आरोपी क्षेत्र के फरिहां गांव स्थित अपने घर पर मौजूद है। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी गुड्डू उर्फ शमशाद पुत्र फरियाद अहमद फरिहां का निवासी बताया गया है।
अतरौलिया थाने की पुलिस ने 17 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित युवक को गुरुवार की सुबह पकड़ लिया। अतरौलिया क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बीते वर्ष 14 दिसंबर को स्थानीय थाने में 17 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की विवेचना कर रहे उप निरीक्षक रविंद्र प्रसाद यादव को गुरुवार सूचना मिली उपरोक्त मामले में आरोपी युवक एक लड़की के साथ क्षेत्र के मुड़ेरा की ओर जा रहा है। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और लड़की के साथ आरोपी को क्षेत्र के तेजापुर स्कूल के समीप पकड़ लिया गया। पुलिस के हाथ लगा आरोपी पवन गौड़ पुत्र टिहुली क्षेत्र के गजेंधरपट्टी भेदौरा का निवासी बताया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)