9 जिलों के एसपी समेत 14 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

Youth India Times
By -
0

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार की रात को 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है जिनमें 9 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल हैं।प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई तबादला सूची के अनुसार हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अमरोहा की पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूनम को प्रतीक्षारत्त कर दिया गया है। बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को मुरादाबाद का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि वहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार को भी प्रतीक्षारत कर दिया गया।

पीएसी बरेली के सेनानायक राजेश कुमार सक्सेना को बलरामपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि रामपुर के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल को बरेली पीएसी में सेनानायक नियुक्त किया गया है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय से सम्बद्ध पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला को रामपुर का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। संत कबीर नगर के एसपी कौस्तुभ को एसपी महाराजगंज और महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता को पीएसी कानपुर में सेनानायक बनाकर भेजा गया है।
गोरखपुर के पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार को संत कबीर नगर का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। पीएसी कानपुर के सेनानायक विकास कुमार वैद्य को हाथरस का नया एसपी नियुक्त किया गया है। सहारनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को कुशीनगर में एसपी नियुक्त किया गया है जबकि कुशीनगर के एसपी सचिंद्र पटेल को प्रतीक्षारत्त कर दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)