गरीब की रोजी-रोटी पर गरजा बुलडोजर

Youth India Times
By -
0


किया तहस-नहस, भावुक कर देगा वायरल वीडियो
नोएडा। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले एक बार फिर बुलडोजर काम पर लग चुके हैं। प्रदेश में कई जगहों पर बदमाशों और जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों की संपत्ति को बुलडोजर से ढहाया गया है। लेकिन इस बीच नोएडा में अफसरों ने एक गरीब पर भी इसका कहर ढा दिया। सड़क किनारे गन्ने का जूस बेच रहे एक गरीब की मशीन को तहस-नहस कर दिया गया। वह हाथ जोड़ता रहा, गरीबी की दुहाई देता रहा, रोता रहा लेकिन नोएडा अथॉरिटी के अफसरों का दिल नहीं पसीजा। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
घटना नोएडा में सेक्टर 42 की है। यहां सड़क किनारे सतीश गुर्जर नाम का शख्स मशीन से गन्ने का जूस निकालकर बेच रहा था। तभी बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने निकले नोएडा अथॉरिटी के अफसरों की नजर उस पर पड़ गई। फिर क्या था वे जूस की मशीन को जेसीबी से उठाने लगे। सतीश ने रोते हुए हाथ जोड़े, वादा किया कि सड़क किनारे मशीन नहीं लगाएगा। लेकिन अफसर कहां रुकने वाले थे। उन्होंने मशीन को उठा लेना का आदेश दिया। बुलडोजर से मशीन को उठाकर डंपर में जोर से पलट दिया गया। घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
समाजवादी पार्टी ने भी घटना का वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। सपा के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, ''नोएडा में गन्ने का जूस बेचकर पेट पालने वाले पर बुलडोजर चला कर भाजपा सरकार के सिपहसालारों ने पूरे परिवार को सड़क पर ला दिया। ना जाने इनसे सरकार को कौन सा खतरा रहा होगा? भाजपा एक बार फिर सत्ता हाथ आते ही गरीबों पर ही कहर बरपा रही है।''

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)