शपथ से पहले चारों तरफ देख लें योगी

Youth India Times
By -
0


जानिए अखिलेश ने क्यों कहा ऐसा
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नई सरकार का गठन होने जा रहा है। इतिहास रचते हुए योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। पार्टी के एक नेता की बात को रीट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने योगी को चारों तरफ नजर मारने की सलाह देते हुए कहा कि ऐसा करने पर उन्हें सपा सरकार में हुए शानदार काम दिखेंगे।
ट्वीट में सपा नेता अंशुमान सिंह ने कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, ''लखनऊ मेगा इवेंट के लिए तैयार है। मैं नई सरकार को सलाह देता हूं कि जहां शपथ ग्रहण स्थल के चारों ओर अच्छे से देख लें। इसके आसपास एचसीएल, स्पोर्ट्स सिटी, पालासिओ मॉल, सीजी सिटी, कैंसर हॉस्पिटल, संस्कृति स्कूल, डायल 100, पुलिस हेडक्वॉर्टर, अवध शिल्पग्राम, मेदांता और अमूल प्लांट है, इकाना स्टेडियम भी उन शानदार कामों में शामिल है, जिन्हें अखिलेश यादव के कार्यकाल में किया गया।'' अखिलेश यादव ने फेसबुक और ट्विटर पर इसे अपने अकाउंट से साझा किया है।
इससे पहले भी अखिलेश यादव ने इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि योगी सरकार ने कुछ नहीं बनवाया इसिलए सपा सरकार में बने स्टेडियम में शपथ ग्रहण कराना पड़ रहा है। अब नजरें इस बात पर हैं कि अखिलेश यादव शपथ ग्रहण समारोह में आते हैं या नहीं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि ना तो उन्हें बुलाया गया है और ना ही जाने की उनकी इच्छा है। इस बीच खुद योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन करके न्योता भेजा है। समारोह में पीएम मोदी समेत 50 हजार से अधिक मेहमान शामिल होने जा रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)