भाजपा मण्डल अध्यक्ष सहित तीन गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

चुनाव से एक दिन पूर्व बांट रहे थे शराब और पैसा
गाजीपुर। जिले में जमानियां विधानसभा में चुनाव से एक दिन पूर्व आदर्श अचार संहिता के उल्लंघन में कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर रात करीब 11 बजे कस्बा के बुद्धीपुर शाह के कुआं के पास कार्रवाई की है। आरोप है कि भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता सहित तीन लोग पांच पेटी देशी शराब सहित कुल 218 पाउच दो सौ एमएल ब्लू लाईम व नगदी 60 हजार 700 रुपया मतदाताओं को बांट कर चुनाव को प्रभावित कर रहे थे।
इस दौरान मौजूद हुंडई कार में भाजपा का चुनाव चिन्ह सहित चार पत्ते में कुल चालीस स्टीकर भी बरामद किए गए हैं। वहीं इस मामले में अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। कोतवाल संपूर्णानंद राय ने बताया कि चुनाव के दृष्टिगत पुलिस टीम के साथ भ्रमण कर रहा था तभी सूचना मिली कि भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष तीन लोगों को लेकर बुद्धिपूर मोहल्ला के शाह जी कुआं के पास अपने पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए शराब व रुपया बांट रहे हैं।
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कस्बा के चौधरी मोहल्ला निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता व बुद्धिपूर निवासी नितेश निगम तथा धनौता गांव निवासी रोहित कुमार को पकड़ा। जिनके पास से चार पेटी बंद और एक पेटी खुली हुई देसी शराब मिली। इसके बाद पुलिस ने संबंधित लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई। प्रत्येक पेटी में 38 पाउच कुल 218 पाउच 200 एमएल ब्लू लाईम देशी शराब और एक पारदर्शी डिब्बे में 60 हजार 700 रुपया नगद व भाजपा चुनाव चिन्ह के चार पत्ते में कुल चालीस स्टीकर और एक अदद वाहन कार हुण्डई बरामद करते हुये जेल भेज गया। वहीं पुलिस ने वाहन को सीज भी कर दिया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने वाले टीम में उप निरीक्षक कृपेन्द्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल बालेन्द्र कुमार, कांस्टेबल क्रान्ति सिंह पटेल शामिल थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)