आजमगढ़: दुर्गा यादव के रोड शो में उमड़ा समर्थकों का जनसैलाब

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
जगह-जगह ढोल-नगाड़े के साथ किया गया स्वागत, बरसाये गये फूल
सपा सदर प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव ने जनता से समर्थन की किया अपील
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के विधानसभा सदर सीट से प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव ने रोड शो के माध्यम से आज जनता के बीच जाकर अपने लिए समर्थन मांगा। दुर्गा प्रसाद यादव का जुलूस उनके हर्रा की चुंगी स्थित आवास से शुरू होकर चौक, सिविल लाइन, रैदोपुर होते हुए पार्टी कार्यालय पर जाकर समाप्त हो गया। रोड शो के दौरान जगह-जगह पुष्प वर्षा कर समर्थकों द्वारा उनका स्वागत किया गया। रोड शो में उमड़े जनसैलाब से गदगद सपा प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि 9वीं बार भी जनता उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने जा रही है। उन्होंने कहाकि आजमगढ़ की दसों सीटों को जीतकर समाजवादी पार्टी प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 


रोड शो के समापन के बाद मीडिया से बात करते हुए दुर्गा प्रसाद यादव ने कहाकि यह चुनाव सरकार बनाम बेरोजगार है, शिक्षक-कर्मचारी बनाम सरकार है, यह चुनाव गरीब जनता बनाम सरकार है। पेंशन के लिए लाठी खाये शिक्षक-कर्मचारियों का चुनाव है। रोजगार के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर हास्टल में घुसकर हुए बर्बर लाठीचार्ज में घायल हुए बेरोजगारों का चुनाव है। रोड शो के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन से गदगद दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद हमारी पार्टी बुलडोजर नहीं भर्ती निकलेगी, बेरोजगार युवक लाठी नहीं खायेगा बल्कि उन्हें नौकरी दी जायेगी।


पार्टी के घोषणा पत्र पर चर्चा करते हुए दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि सरकारी नौकरी में अपना जीवन न्यौछावर करने वाले शिक्षक-कर्मचारियों की पेंशन जो पूर्ववर्ती सरकार द्वारा बंद कर दी गयी। पेंशन ही शिक्षक-कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी होती है। सपा सरकार बनते ही शिक्षक-कर्मचारियों की बंद पेंशन को पुनः बहाल किया जायेगा। उन्होने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बनते ही विकास ठप पड़ गया। प्रदेश को पुनः विकास की धारा में लाया जायेगा और प्रदेश खुशहाल होगा। बता दें कि दुर्गा प्रसाद यादव सदर विधानसभा सदर लगातार 8 बार चुनाव जीते हैं। 9वीं बार वे सपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)