आजमगढ़: मार्ग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, तीन घायल

Youth India Times
By -
0

एक दुर्घटना में बाइक पेड़ से टकराई, दूसरी दुर्घटना में दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। जनपद में हुई विभिन्न मार्ग दुर्घटनाओं में जहां दो युवकों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गये।
सिधारी थाना अंतर्गत टिल्लूगंज बाजार के समीप शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय घायल बाइक चालक ने दम तोड़ दिया। दूसरे घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
शहर के एलवल मोहल्ला निवासी सुमित वर्मा (30) पुत्र बैजनाथ वर्मा की ससुराल जहानागंज क्षेत्र के सुम्भी बाजार में स्थित है। शुक्रवार को दिन में सुमित शहर के रैदोपुर मुहल्ला निवासी मित्र संजय मौर्य (38) पुत्र रामकुमार के साथ होली पर्व मनाने बाइक से अपनी ससुराल गया था। ससुराल में होली खेलकर दोनों मित्र दोपहर में वापस घर लौट रहे थे। बाइक संजय मौर्य चला रहा था। दोपहर करीब 3 बजे तेज रफ्तार बाइक टिल्लू गंज के समीप सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने संजय मौर्य को मृत घोषित कर दिया। घायल सुमित वर्मा का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। त्यौहार के दिन हुई इस घटना से मृतक के घर कोहराम मच गया।
दूसरी घटना जीयनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के भुवना बुजुर्ग गांव के समीप दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के संवरूपुर गांव निवासी रामप्रवेश (33) पुत्र छांगुर मऊ जिले के वलीदपुर भीरा बाजार निवासी एक व्यक्ति का पिकअप वाहन चलाते थे। शुक्रवार को वह बाइक से अपने गांव सवरुंपुर जा रहे थे। रास्ते में भुवना बुजुर्ग गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में वाहन चालक रामप्रवेश की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक चला रहे दो अन्य युवक घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन पुत्र बताए गए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)