आजमगढ़ में बोले योगी 10 मार्च के बाद निकालेंगे सपा नेताओं की गर्मी

Youth India Times
By -
0


सीएम योगी ने सपा को लिया निशाने पर: जहरीली शराब कांड में सपा प्रत्याशी का हाथ
आजमगढ़। जनपद के करतालपुर में भाजपा सदर प्रत्याशी अखिलेश मिश्र उर्फ गुड्डू के समर्थन में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां अपनी सरकार की योजनाओं के बखान किया वहीं सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं यहां आया तो बुलडोजर खड़ा मिला। अब तो कंपनी वाले को हर जिले में एक बुलडोजर देना चाहिए पहले हमें किराए पर लेना पड़ता था। बुलडोजर एक्सप्रेस-वे बनाने के काम आता है तो माफियाओं को रोकने का भी काम करता है बुलडोजर चलाने व विकास करने के लिए दमदार सरकार की जरूरत है। जनसभा की शुरुआत में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों का ऋण माफ किया गया, छह लाख 72 हजार किसानों के खाते में सालाना 6 हजार पहुंच रहा है। आजमगढ़ में हर गांव को सड़क व बिजली से जोड़ा जा रहा है। हर घर नल की योजना स्वीकृत हुई है। 63 हजार से ज्यादा गरीबों को आवास दिया है। 63 हजार से ज्यादा किसान का ऋण माफ हुआ है।
उन्होंने सपा पर हमला करते हुए बोला कि सपा के बड़े नेता आजमगढ़ के सांसद बनाये गये लेकिन उनके द्वारा जनपद के कोई योगदान नहीं दिया गया, हमने पूर्वांचल एक्सप्रेस, एयरपोर्ट, यूनिवर्सिटी दिया। आजमगढ़ की पहचान का संकट खड़ा किया हम, आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाएंगे। अहमदाबाद ब्लास्ट के फांसी मिले एक आरोपी के पिता समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। समाजवादी पार्टी ने आतंकवाद, पेशेवर माफियाओं, गुण्डा को प्रश्रय दिया। कोरोना में डबल इंजन सरकार ने फ्री में दवा, वैक्सीन दी। अगर सपा बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन बाजार में बिक जाती। आजमगढ़ में 36 से 40 लाख लोग फ्री में महीने में दो बार केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से राशन पा रहे हैं। 2017 से पहले बिजली जाति मजहब में मिलती थी। सपा की सरकार थी तब शिब्ली कॉलेज में अजीत राय और सुन्नर यादव की हत्या हुई थी। पहले धर्मशाला, होटल में आजमगढ़ के लोगों को जगह नहीं मिलती थी। आजमगढ़ में पिछले दिनों जहरीली शराब काण्ड में सपा प्रत्याशी लिप्त हैं। ऐसा कोई नाजायज काम नहीं जो सपा नहीं करती।
उन्होंने कहा कि उनकी संवेदना किसान, युवा, महिला के लिए नहीं है बल्कि पेशेवर माफिया, आतंकियों के प्रति है। उनको पीड़ा तब होती है जब माफिया पर बुलडोजर चलता है। हमारी सरकार ने जो कहा वह किया। पांच चरण के चुनाव में भाजपा बहुमत से आगे चल चुकी है। छठे चरण में स्कोर जायेगा 275. तीसरे चरण के चुनाव के बाद से ही सपा नेता विदेश भागने की फिराक में है। गुर्गे नेपाल भागने की फिराक में है लेकिन भागने ना पाएंगे गर्मी यही निकालेंगे। पांच साल में पांच लाख को नौकरी दी, दो करोड़ को रोजगार से जोड़ा। विकास के नाम पर सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई। हम दो करोड़ टैबलेट, स्मार्टफोन देंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)