मऊ : अर्सलान पठान का चयन साई बालीबाल खिलाड़ी मे होने पर लोगों ने खुशी जताई

Youth India Times
By -
0


रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय
घोसी (मऊ)।घोसी क्षेत्र के सरायगंगापवी निवासी अर्सलान पठान का चयन बालीबाल खिलाड़ी के रूप में साई में चयन हुआ।अर्सलान पठान का चयन बालीबाल खिलाड़ी मे चयन होने से क्षेत्र के साथ जनपद का नाम रोशन किया। उसकी इस उपलब्धि पर क्षेत्र में खुशी व्याप्त है।
घोसी के नदवासराय के पास सरायगंगापवी निवासी मो खालिदखान के पुत्र अर्सलान पठान का शुरू से ही खेलकूद में रूचि रही।नदवासराय में युवाओं को बालीबाल खेलते हुए देखकर अर्सलान का बालीबाल खेल के प्रति जबरदस्त रूचि उत्पन्न हो गयी।औऱ अपने प्रतिभा और जुनून के बल पर 18 दिसंबर को भारतीय खेल प्राधिकरण, साईं द्वारा आयोजित बालीबाल के लिए चयन प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा के बल पर साई के रायपुर छत्तीसगढ़ स्थित संस्थान में चयन हुए। अर्सलान पठान चयन से पूर्व नदवासराय बाजार स्थित जे के जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 7 में पढ़ रहा था। अर्सलान पठान ने बताया कि कही से भी कोचिंग नही लिया।गांव के पास लोगो को बालीबाल खेलते देख कर इस खेल के प्रति रूचि उत्पन्न हुई।इसमें पिता मो खालिद और नाना पूर्व विधायक नसीम अहमद के साथ परिवार का भरपूर सहयोग मिला।देश के लिए खेलते हुए विदेशों में देश का नाम रोशन करना मेरा उद्देश्य है।
इस चयन पर बधाई देने वालो में विद्यालय के संस्थापक जावेद अहमद, पूर्वविधायक नसीम अहमद, संजय सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि आद्या बाबा,अंसार खान,आद्याशंकर मिश्रा, शाहजेब खान, सल्लू भाई, डॉ इशदत्त सिंह, आरिफ खान,रूपेंद्र भारतीय, आदि रहे।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)