बाली उम्र के प्यार का भयानक अंत

Youth India Times
By -
0

रेलवे ट्रैक पर मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव
शाहजहांपुर। प्रेम-प्रसंग में किशोर-किशोरी ने गुरुवार को अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। किशोरी ने शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के हुलासनगरा रेलवे फाटक से 100 मीटर दूर ट्रेन से कटकर अपनी जान दी। उसकी मौत की जानकारी होने पर किशोर ने बरेली जिले के टिसुआ रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। किशोरी का शव शाहजहांपुर और किशोर का शव बरेली पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
परिजनों के अनुसार, किशोरी की उम्र तकरीबन 14 साल थी। वहीं, किशोर की उम्र तकरीबन 17 साल थी। दोनों ही पड़ोसी थे। दोनों में काफी समय से प्रेम-प्रसंग था। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह किशोरी को परिजनों ने फटकार दिया था। वहीं, किशोर के परिजनों ने बताया कि बेटे ने किशोरी की मौत और उसके परिजनों के भय के कारण आत्महत्या की है।
घरवालों की फटकार से डरे नादान प्रेमी
बाली उम्र में प्यार करना किशोर-किशोरी को भारी पड़ गया। परिजनों को जानकारी हुई तो वह डर गए। डांट को बर्दाश्त नहीं कर सके। किशोरी ने हुलासनगरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। जब इस बात की जानकारी किशोर को हुई तो उसने 12 किलोमीटर दूर बरेली के टिसुआ जाकर ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों ही परिवारों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। किशोरी का शाहजहांपुर और किशोर का बरेली में पोस्टमार्टम किया जाएगा।
शवों की हालत देख नहीं थम रहे थे आंसू
किशोरी का शव कमर से दो हिस्सों में हो गया था। जबकि किशोर का सिर धड़ से अलग हो गया था। बताया जा रहा है कि दोनों के शवों को देखकर किसी के भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। किशोर के परिजनों का कहना था कि डर के कारण उसने जान दी है।
सुबह ही घर से चला गया था किशोर

किशोर के परिजनों के अनुसार किशोरी के परिजनों के डर से किशोर सुबह ही घर से चला गया था। टिसुआ के पास उसकी बहन-बहनोई रहते हैं। किशोरी की मौत की जानकारी होने पर वह अपने आपको रोक न सके। किशोर की पहचान उसके बहनोई ने की थी।
बेटी जंगल से आ रही थी वापस
किशोरी के परिजनों का कहना है बेटी जंगल गई थी। वापसी में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई है। यही बात मीरानपुर कटरा थाने के प्रभारी प्रवीण सोलंकी ने बताई। उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)