आजमगढ़ की सभी सीटों पर सिर्फ कमल खिलेगा-सत्येन्द्र

Youth India Times
By -
0

गोपालपुर विस के भाजपा प्रत्याशी सत्येन्द्र राय ने सपा विधायक को लिया निशाने पर
7 फरवरी को केन्द्रीय कार्यालय का करेंगे उद्घाटन, 11 को करेंगे नामांकन

आजमगढ़। आजमगढ़ की सभी सीटों पर सिर्फ कमल ही खिलेगा। प्रदेश में 350 से ज्यादा सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी सरकार बनायेगी। जनपद की जनता पूरे उत्साह के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के सिर ताज पहनाने को बेकरार है। उक्त बातें आज एक प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के गोपालपुर विधानसभा के प्रत्याशी सत्येन्द्र राय ने कही।
उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई गई जनहित योजनाओं को लेकर हम जनता के बीच में पहुंच रहे हैं और हमें जनता का स्नेह और समर्थन मिल रहा है। गोपालपुर विधानसभा के वर्तमान विधायक नफीस अहमद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पांच साल तक क्षेत्र में विधायक द्वारा कोई भी विकास कार्य नहीं कराया गया। जनता के बीच से यह सवाल उठ रहा है कि विधायक निधि का क्या हुआ। सपा विधायक अपनी निधि से कराये गये विकास कार्यों का ब्यौरा दें, सब कुछ सामने आ जायेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आजमगढ़ जनपद के विकास के लिए काफी धन आवंटित किया गया। अगर मौजूदा विधायक विकास कार्य के लिए प्रस्ताव भेजते तो मुख्यमंत्री द्वारा उनके प्रस्ताव पर अमल किया जाता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आजमगढ़ पर विशेष ध्यान देते हुए महाराजा सुहेलदेव के नाम पर विश्वविद्यालय देने का काम किया गया। गोपालपुर विधानसभा में हवाई अड्डे का निर्माण करवाया।
गोपालपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सत्येंन्द्र राय सात फरवरी को केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेगें व 11 फरवरी को नामांकन पत्र दाखिल करेगें। नगर के एक होटल सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होने यह जानकारी दी है। उन्होने कहा कि विगत कई वर्षों से क्षेत्र के लोगों के बीच रहकर उनके दुख दर्द को महसूस किया जाता रहा है इन्हीं सभी चीजों को देखते हुए पार्टी ने उनको गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)