आजमगढ़: हर गरीब का हो कल्याण यही केंद्र सरकार का लक्ष्य-पीएम

Youth India Times
By -
0

वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं में भरी ऊर्जा
आधा घंटा के संबोधन में गिनाईं भाजपा सरकार की कई उपलब्धियां

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वर्चुअल रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बुधवार को काफी उत्साह दिखा। तय समय से पहले ही निर्धारित स्थान पर पहुंचने लगे थे। प्रधानमंत्री ने हर गरीब का कल्याण लक्ष्य बताया तो सरकार की कई उपलब्धियां गिनाकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी। शहर के हरबंशपुर स्थित एक लान में अखिलेश मिश्र गुड्डू, माधुरी सिंह, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, राजेश महुआरी, जूही श्रीवास्तव, हरबंश मिश्रा आदि ने प्रधानमंत्री को सुना।
रौनापार-जीयनपुर के एक निजी विद्यालय में हुई वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा लक्ष्य हर गरीब का कल्याण करना है। प्रत्येक परिवार के पास पक्का घर, गैस की सुविधा और इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ने आदि के मुद्दे के साथ भाजपा जनता के बीच जा रही है, जबकि विपक्षियों के पास कोई सोच नहीं है। विपक्ष के लोग केवल चुनाव बाद बदला लेने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता दंगाई सोच रखने वालों से बहुत सावधान और सतर्क है। उन्होंने कहा कि विपक्षियों के कारनामे व कारस्तानी देखकर इस बार भी जनता भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देने के लिए तैयार है। हमें जनता के बीच जाकर उन्हें जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने की आवश्यकता है। वर्चुअल मीटिग के पूर्व सगड़ी विधायक बंदना सिंह के अलावा चंद्रशेखर सिंह, तारकेश्वर ओझा, अमरनाथ तिवारी, सुमन राय, जय बहादुर सिंह आदि ने अपने विचार रखे।
लालगंज-नगर के संस्कार मैरेज हाल में वर्चुअल रैली से पूर्व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रत्याशी नीलम सोनकर,विधानसभा प्रभारी डा. माहेश्वरीकांत पांडेय ने अपने विचार रखे। अध्यक्षता ओमप्रकाश सिंह ने की। इस अवसर पर रामनयन सिंह, योगेंद्र राय, संजय जायसवाल, संचिताश्री चौहान, रजनीश जायसवाल, अभय त्रिपाठी, सौरभ सिंह बीनू, रजनीकांत त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।
माहुल-फूलपुर-पवई विधान सभा क्षेत्र के शकतपुर स्थित बाबा बैजनाथ महाविद्यालय में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को एलईडी स्क्रीन पर सुना। हनुमंत सिंह, दिलीप सिंह, गौरव सिंह, हरिकेश गुप्ता, हरिकेश गुप्ता, बृजेश मौर्य आदि रहे। विधानसभा क्षेत्र प्रभारी ऋषिकेश दुबे ने आभार जताया। मेंहनगर क्षेत्र के पंचायत इंटर कालेज गौरा में भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज, आजमगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह आदि ने रैली से पूर्व अपनी बात रखी। अध्यक्षता कृष्ण बिहारी सिंह ने की व संचालन आदित्य नारायण राय ने किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)