सपा गठबंधन प्रत्याशी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Youth India Times
By -
0


विरोधियों पर प्रसाद में विषाक्त पदार्थ खिलाने का लगाया आरोप
हाथरस। हाथरस सुरक्षित विधानसभा के सपा गठबंधन प्रत्याशी ब्रजमोहन राही ने अपने विरोधियों पर प्रसाद में विषाक्त पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। बीती देर रात से वह निजी अस्पताल में भर्ती हैं। चंदपा निवासी ब्रजमोहन राही हाथरस विधानसभा से सपा गठबंधन प्रत्याशी हैं। सपा प्रत्याशी का कहना है कि मंगलवार की देर शाम वह शहर के लोहट बाजार में प्रचार कर रहे थे। तभी एक अज्ञात व्यक्ति ना जाने किस साजिश के तहत अपने हाथ में प्रसाद लेकर आया और जबरन प्रसाद खाने का दबाव डालने लगा।
ब्रजमोहन राही का कहना है कि वह डायबिटीज के मरीज है, लेकिन फिर भी थोड़ा सा प्रसाद लेकर खा लिया। उसी रात को तबीयत बिगड़ी तो उन्होंने डॉक्टर से दवा ले ली। बुधवार की दोपहर को मैंडू में जनसभा के वक्त उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और उल्टी दस्त शुरू हो गए। उसके बाद वह शहर के एक निजी अस्पताल में आकर भर्ती हो गए। प्रत्याशी का आरोप है कि जरूर यह किसी विपक्षी की साजिश है।
सपा प्रत्याशी के आरोपों के बाद गुरुवार की दोपहर को एसडीएम सदर अंजली गंगवार और सीएमओ डॉ अनिल सागर वशिष्ठ दोनों अपने डॉक्टरों के साथ ब्रजमोहन राही का हाल जानने के लिए पहुंचे। वहां इलाज कर रहे डॉक्टरों से जानकारी हासिल की।
सीएमओ डॉ अनिल सागर वशिष्ठ ने कहा, 'विषाक्त जैसी कोई बात नहीं है। ठंड लगने से उल्टी दस्त की शिकायत है। मरीज की हालत पहले से बेहतर है। कोई खतरे की बात नहीं है।'

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)