आजमगढ़: तीन बहनों ने बीच सड़क पर युवक पर बोला हमला, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0


भाई की पिटाई से थी आक्रोशित, बीच सड़क पर युवक की कर दी पिटाई
आजमगढ़। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवतियां स्कूटी पर सवार होकर आती हैं और भद्दी-भद्दी गालियों के साथ मारपीट शुरू कर देती हैं। तीनों युवतियों स्कूटी से उतर कर एक दुकान में जाती हैं। इसके बाद रिंच और डंडा उठाकर एक युवक की सड़क पर पिटाई करनी शुरू कर देती हैं। युवतियों की इस हरकतों को मार खाने वाले युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आई और जांच के आदेश दिए हैं। वायरल वीडियो आजमगढ़ जिले का बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार नीरज पार्षद नाम का युवक जो एक गैराज में काम करता है। घटना से एक दिन पहले वह अपनी बाइक से सिधारी की तरफ से आ रहा था, इसी दौरान सड़क पर खड़ा एक सांड़ उस पर हमला कर दिया था। सांड़ के हमले से बचने के लिए नीरज एक साइकिल सवार से जा टकराया और गिर गया। इस दौरान नीरज और साइकिल सवार के बीच मारपीट शुरू हो गई थी।
सड़क पर झगड़ा होता देखकर आसपास के लोगों ने सुलह समझौता कराया। फिर दोनों वहां से चले गए। बताते हैं कि साइकिल सवार ने घटना की जानकारी अपने घर पर जाकर दे दी। भाई की बात सुनकर बहनें आग बबलू हो गईं और भाई से मारपीट का बदला लेने की ठान ली। फिर क्या तीनों बहनें स्कूटी पर सवार होकर नीरज पार्षद के गैराज पर आ धमकी। तीनों बहनों ने गाड़ी से उतरकर गालियों की बौछार करते हुए नीरज को बीच सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं युवतियों ने डंडा और रिंच उठाकर नीरज को मारने दौड़ पड़ीं। इस दौरान नीरज ने तीनों युवतियों की हरकतों को अपने मोबाइल में सबूत के तौर पर कैद कर लिया। तीनों युवतियों का मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
आजमगढ़ नगर कोतवाली में स्कूटी सवार तीन युवतियों का एक युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है। नगर कोतवाली प्रभारी को एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने जांच के आदेश दिए है। नगर कोतवाली के मातरवरगंज में एक स्कूटी से सवार तीन युवतियां आती हैं। एक दुकान पर काम कर रहे युवक से गाली गलौज करती है। एक युवती युवक को डंडा व रिंच से मारती है भद्दी भद्दी गालियां देती है। आस-पास के लोग बीचाव का प्रयास करते वीडियो में दिख रहे। पूरे घटना क्रम का पीड़ित युवक व कुछ लोग वीडियो बना लिए। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच नगर कोतवाली को दी गई। मामले में दोषी के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)