आज़मगढ़ : जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गाड़ी से 5 लाख रुपए व प्रचार सामग्री बरामद

Youth India Times
By -
0

उड़नदस्ता ने धनराशि व प्रचार सामग्री को जब्त करते हुए लग्जरी वाहन को किया सीज
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के नाऊपुर गांव के पास उड़नदस्ता ने चेकिंग के दौरान जिला पंचायत सदस्य के बेटे अंकित के वाहन से पांच लाख रुपये व एक पार्टी की प्रचार सामग्री बरामद किया। इस गाड़ी में चालक समेत दो लोग बैठे हुए थे। उड़नदस्ता ने धनराशि व प्रचार सामग्री को जब्त करते हुए पुलिस व कोषागार को सूचना दे दी है।लग्जरी वाहन को सीज कर दिया गया है।
उड़नदस्ता में शामिल सहायक विकास अधिकारी रामाशीष अपने सहयोगी गोपाल मौर्य व बजरंगी यादव के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक लग्जरी कार को रोककर टीम ने जांच की। इस वाहन से पांच लाख रुपये व काफी संख्या में प्रचार सामग्री बरामद हुई। प्रचार सामग्री पर मुद्रक प्रकाशन का नाम नहीं था। वाहन से बरामद धनराशि के बारे में पूछताछ पर वाहन चालक कादिर निवासी सरैया व अंकित कुमार निवासी अतरैठ ने कोई कागजात नहीं दिखाए और न ही उत्तर दे सके। इस पर टीम ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने को सौंप दिया।
इसमें अंकित एक जिला पंचायत सदस्य के बेटे हैं। एसडीएम बूढ़नपुर नवीन कुमार ने बताया कि उड़नदस्ता ने चेकिंग के दौरान पांच लाख रुपये व चुनाव सामग्री को बरामद किया है। वाहन को सीज करते हुए धनराशि व चुनाव सामग्री को थाने को सुपुर्द कर दिया गया है। धनराशि बरामदगी की सूचना कोषागार को दी गई है। अतरौलिया थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।रुपये के बारे में संतोषजनक साक्ष्य प्रस्तुत करने पर लौटाया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)