आज़मगढ़ : चौथे दिन 28 लोगों ने किया नामांकन

Youth India Times
By -
0

आज़मगढ़। विधान सभा चुनाव 2022 के लिए शुरू हुए नामांकन के चौथे दिन सोमवार को भाजपा, सपा, बसपा व कांग्रेस के 16 प्रत्याशियों समेत कुल 28 लोगों ने पर्चा दाखिला किया। नामांकन पत्र भरने वालों में पूर्व मंत्री एवं आजमगढ़ 347 से विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने सपा के टिकट पर, लालगंज सुरक्षित से पूर्व सांसद नीलम सोनकर ने भाजपा के टिकट पर, गोपालपुर से विधायक नफीस अहमद सपा के टिकट पर, अतरौलिया से विधायक संग्राम यादव सपा के टिकट पर, लालगंज से आजाद अरिमर्दन बसपा के टिकट पर, निजामाबाद से विधायक आलमबदी सपा के टिकट पर,सगड़ी से विधायक वंदना सिंह ने भाजपा के टिकट पर अपना नामांकन पत्र जमा किया। वहीं भाजपा गठबंधन के निषाद पार्टी के उम्मीदवार प्रशांत सिंह ने भी अतरौलिया से अपना पर्चा जमा किया।
इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्र राय ने गोपालपुर से, सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव ने मुबारकपुर से, बहुजन समाज पार्टी से पूर्व विधायक अब्दुस्सलाम ने मुबारकपुर से नामांकन दाखिल किया। आजमगढ़ से ही अखिलेश मिश्र ने भाजपा प्रत्याशी के तौर पर, सीपीआई प्रत्याशी के तौर पर निजामाबाद से जितेंद्रहरि पांडेय ने, कांग्रेस से निजामाबाद प्रत्याशी अनिल यादव ने,फूलपुर से बसपा के शकील अहमद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दीदारगंज से कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने भाजपा से, कमलाकांत राजभर ने सपा से, भूपेंद्र सिंह मुन्ना ने बसपा से पर्चा भरा। लालगंज से पूर्व विधायक बेचई सरोज ने सपा से, मेहनगर से भाजपा की मंजू सरोज ने अपनी उम्मीदवारी दाखिल की। निजामाबाद से मनोज कुमार यादव ने भाजपा से, पीयुष कुमार सिंह ने बसपा से, मोहम्मद अरसद ने बहुजन कांति पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया।
इनके अलावा अभिमन्यू ने सगड़ी से बहुजन मुक्ति पार्टी की ओर से, आजमगढ़ से राजीव कुमार सिंह ने निर्दल,फूलपुर से संजय निर्दल, दीदारगंज से महेंद्र प्रसाद बिंद पीपुल्स पार्टी से व लालगंज से निर्दलीय उम्मीदवार रामचंदर ने भी अपनी दावेदारी की।
इस दौरान किसी ने एक सेट तो किसी ने तीन सेटों में नामांकन दाखिला किया। नामांकन कक्ष से बाहर निकलने के बाद दूर खड़े समर्थकों ने ³नारे भी लगाए। इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण, एसपी ट्रैफिक समेत अन्य अधिकारीगण चक्रमण करके गतिविधियों का जायजा ले रहे थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)