एक और सीट से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश

Youth India Times
By -
0

प्रियंका गांधी के ऑफर पर कहा सपा गठबंधन को किसी के समर्थन की जरूरत नहीं
केशव प्रसाद मौर्य को सपा में शामिल होने का दिया न्योता
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चैनल से वार्ता के दौरान एक और सीट से चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। अखिलेश ने प्रियंका गांधी के समर्थन के ऑफर के मुद्दे पर कहा कि सपा गठबंधन को किसी के समर्थन की जरुरत नहीं पड़ेगी। योगी सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता में जबरदस्त आक्रोश है और सपा गठबंधन इस चुनाव में चार सौ से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब रहेगा।
अखिलेश यादव ने किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यदि पार्टी कहेगी तो करहल के अलावा किसी अन्य सीट से भी चुनाव लड़ सकता हूं। अखिलेश ने योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी अपनी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य के लिए एक जगह बचा कर रखी है। बाहरी लोगों के सपा से जुड़ने और पार्टी में अंदरखाने खींचतान के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग त्याग और परिवर्तन के लिए तैयार हैं। हमारी पार्टी में टिकट को लेकर कोई विवाद नहीं है।
बहुजन समाज पार्टी और मायावती से जुड़े सवाल पर अखिलेश ने कहा कि बसपा अपने सिद्धांत से हट गई है। कई अंबेडकरवादी, मान्यवर कांशीराम की विचारधारा को मानने वाले लोग समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं। कैराना में हिंदुओं के पलायन से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि ये भाजपा का फैलाया हुआ मुद्दा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)