आजमगढ़: पिछली सरकारों ने नकल को दिया बढ़ावा-एमएलसी एके शर्मा

Youth India Times
By -
0


क्रासबेली इंटरनेशनल स्कूल कुकुड़ीपुर के परिसर में सांस्कृतिक एवं जनसंवाद समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम से छात्राओं ने आगुन्तकों का मनमोहा
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव मुख्य मार्ग पर स्थित क्रासबेली इंटरनेशनल स्कूल कुकुड़ीपुर के परिसर में शनिवार को सायं 5 बजे सांस्कृतिक एवं जनसंवाद समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र छात्राओं ने श्रोताओं को रंगारंग कार्यक्रम से मंत्रमुग्ध कर दिया।
सांस्कृतिक एवं जनसंवाद समारोह में दीप प्रज्वलित कर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य अरविन्द कुमार शर्मा ने शुभारंभ किया। स्वागत गान स्कूल की छात्राओं ने प्रस्तुत कर आगंतुकों का स्वागत किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अरविन्द कुमार शर्मा ने कहा कि इस विद्यालय के छात्र एवं छात्राओं द्वारा की गई सांस्कृतिक प्रस्तुति काफी सराहनीय हैं तथा शिक्षक जो बच्चों को शिक्षा और संस्कृति का पाठ सिखाए हैं वह बेहतर परिलक्षित होता है। उन्होंने यह भी कहा हैं कि पिछली सरकारों ने पठन पाठन बेहतर के बजाये नकल को बढ़ावा दिया। हमारी भाजपा सरकार ने नकल पर अंकुश लगाते हुए शिक्षण कार्य पर बल दिया ताकि छात्र छात्रा ज्ञानावित हों और राष्ट्र के विकास में अपना योगदान दे। उन्होंने यह भी कहा कि सठियांव से मेरा बहुत पहले से मेरा लगाव रहा हैं। यही से इण्टर तक शिक्षा प्राप्त की कला और विज्ञान की जगत में आज कंप्यूटर शिक्षा का महत्व है। इसलिए इस तरह से बच्चों को पाठक्रम में कंप्यूटर शिक्षा को अनिवार्य रूप से दिया जाना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता सियावर राय व संचालन सर्वेश कुमार सिंह ने किया।
इस अवसर पर भाजपा नेता दिवाकर सिंह, लक्ष्मण प्रसाद मौर्या, आरपी राय, बीएन राय, आनन्द सिंह, दिलीप मिश्रा, मुकेश राय, सुनील राय, मुकुल राय, जुगलकिशोर, अश्वनी उपाध्याय, अमन सहानी, राजेश्वरी, अंजली आदि मौजूद रहे। आये आगन्तुकों का सुनील राय व सहर्श राय उर्फ गोल्डी ने आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)