आजमगढ़: संतोष यादव को जिला सचिव नामित किये जाने पर दी बधाई

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-दिनेश कुमार पाण्डेय
आजमगढ़/लाटघाट। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने डाक्टर संतोष यादव को जिला सचिव नामित करने पर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।
समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष हवलदार यादव द्वारा डॉक्टर संतोष यादव को जिला सचिव बनाए जाने पर सगड़ी विधानसभा के द्वारा आंचल में मजबूती आई है। डॉक्टर संतोष यादव समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के गनर रहे शिवदास यादव पहलवान के सुपुत्र हैं इनका द्वारा क्षेत्र में काफी चर्चाएं हैं। इनको जिला संगठन में जिला सचिव बनाए जाने पर सगड़ी विधानसभा भी नहीं कार्यकर्ताओं में काफी मजबूती आई है।
डाक्टर संतोष यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के जिला सचिव पद पर नामित किए जाने से पार्टी के नीतियों पर काम करेंगे और इसके संगठन को मजबूत करने के लिए तन मन धन से लगेंगे। जिससे 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी सरकार बनाने में सहयोग करेंगे। सगड़ी विधानसभा के देवारांचल क्षेत्र के आराजी देवारा खरकिया गांव में लोगों ने बैठक कर नामित किए गए डॉ संतोष यादव का स्वागत किया जिसमें शिवदास यादव, रामजन्म यादव, अजय, अजय यादव, श्याम करण ,मुकेश, विजय मल, शैलेश, शशि ,जय हिंद, हरिवंश पूर्व प्रधान ,महेंद्र, राज मन ,सुरेंद्र ,शिवानंद, राकेश, साधु आदि लोगों ने खुशी व्यक्त किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)