आजमगढ़: सायकिल से आया और मार दी गोली, हालत गंभीर

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव में आज सुबह एक सायकिल सवार ने एक अधेड़ को गोली मार दी। घायलावस्था में आजमगढ़: सायकिल से आया और मार दी गोली, हालत गंभीर
आजमगढ़। कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव में आज सुबह एक सायकिल सवार ने एक अधेड़ को गोली मार दी। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव निवासी देवेन्द्र कुमार उम्र 45 साल पुत्र स्व0 बनवारी कुमार आज सुबह पाइप लेने जा रहा था। उसी दौरान गांव के एक युवक ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी पीठ में दाहिने तरफ लगी। घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया। घटना का कारण मोबाइल को लेकर विवाद बताया जा रहा है। प्रत्यदर्शियों के अनुसार गोली मारने वाला युवक सायकिल से आया हुआ था। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव निवासी देवेन्द्र कुमार उम्र 45 साल पुत्र स्व0 बनवारी कुमार आज सुबह पाइप लेने जा रहा था। उसी दौरान गांव के एक युवक ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी पीठ में दाहिने तरफ लगी। घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया। घटना का कारण मोबाइल को लेकर विवाद बताया जा रहा है। प्रत्यदर्शियों के अनुसार गोली मारने वाला युवक सायकिल से आया हुआ था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)