प्रदर्शनकारी का मोबाइल तोड़ना दरोगा को पड़ा भारी लाइन हाजिर

Youth India Times
By -
0

पुलिस कमिश्नर ने प्रदर्शनकारी को गिफ्ट किया नया मोबाइल
लखनऊ। शिक्षक भर्ती मामले में सोमवार को चारबाग से विधानभवन जा रहे प्रदर्शनकारियों में शामिल एक युवक के वीडियो बनाने से नाराज छितवापुर चौकी इंचार्ज सुभाष सिंह ने उसका मोबाइल छीन कर सड़क पर फेंक दिया था। इससे मोबाइल टूट गया। मंगलवार को दरोगा की यह करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इसका तुरंत संज्ञान लिया। पहले उन्होंने चौकी इंचार्ज को लाइनहाजिर कर दिया, फिर पीड़ित युवक को अपने आवास पर बुलाकर उसे नया मोबाइल फोन खरीद कर दिया।
विधानभवन की ओर जाने पर प्रदर्शनकारियों को बीच में ही रोकने का आदेश दिया गया था। इस पर ही हुसैनगंज पुलिस ने छितवापुर के पास ही कई प्रदर्शनकारियों को रोक लिया था। पुलिस के रोकने पर एक प्रदर्शनकारी संतकबीरनगर निवासी अभय श्रीवास्तव ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इससे वहां मौजूद चौकी इंचार्ज सुभाष सिंह नाराज हो गये और उन्होंने डांटते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। फिर मोबाइल को सड़क पर फेंक दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
युवक ने किसी से शिकायत नहीं की और न ही कुछ कहा। पर, मंगलवार को चौकी इंचार्ज की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। पुलिस के खिलाफ कई लोगों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस की कार्यशैली को सवालों के घेरे में ला दिया। पुलिस कमिश्नर को मंगलवार को इस वीडियो के बारे में जब पता चला तो उन्होंने तुरन्त पीड़ित का पता लगाने को कहा। इसके बाद उन्होंने पीड़ित से खुद बात की, फिर उसे सप्रू मार्ग स्थित अपने आवास पर बुलाया। उससे आपबीती सुनने के बाद उसे नया मोबाइल दिया और चौकी इंचार्ज को लाइनहाजिर कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)