मुलायम-भागवत की फोटो पर उप्र की सियासत गर्म

Youth India Times
By -
0

उप्र/नई दिल्ली। अगले साल पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। इनमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा शामिल है। इन राज्यों में चुनावी हलचल बढ़ी हुई है। राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और संघ प्रमुख मोहन भागवत की फोटो पर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म होती जा रही है। अब समाजवादी पार्टी ने एक नई फोटो शेयर करके कांग्रेस पर पवलटवार किया है। इस फोटो में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से एनसीपी नेता सुप्रिया सुले आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहीं हैं, पास में ही एनसीपी चीफ शरद पवार भी खड़े हैं।
फोटो के साथ समाजवादी पार्टी ने लिखा, राजनीतिक शिष्टाचार भूल चुकी है कांग्रेस! जिस कार्यक्रम की तस्वीर लगा रही कांग्रेस उसी कार्यक्रम में कांग्रेस की सहयोगी एनसीपी के नेताओं ने भी लिया नेताजी का आशीर्वाद। इस पर क्या कहेगी कांग्रेस ? इससे पहले मंगलवार को सोशल मीडिया पर संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की एकसाथ फोटो वायरल हुई थी। इसमें दोनों बैठकर किसी मुद्दे पर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस फोटो को शेयर करके यूपी कांग्रेस ने सपा पर हमला किया था। लिखा था, नई सपा में स का मतलब संघवाद है?
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक बार फिर अपने बयान से चर्चा में हैं। उन्होंने राहुल गांधी के हिंदू और हिंदुत्व को अलग-अलग बताने पर निशाना साधा है। ट्विट करके कहा, जैसे सोनिया गांधी और राजीव गांधी के एक पुत्र राहुल गांधी हैं, उसी तरह हिंदू और हिंदुत्व एक ही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)