नशे में धुत दरोगा का ताण्डव, गुस्साई भीड़ ने पीटा

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। लखनऊ के निराला नगर में गुरुवार देर रात एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में दरोगा की अनियंत्रित कार टकरा गई। इसमें एक बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गये। इससे नाराज कुछ युवकों ने दरोगा को घेर लिया। उस पर नशे में होने का आरोप लगाकर थप्पड़ मार दिया। इस बीच वहां हसनगंज पुलिस पहुंच गई। किसी तरह पुलिस दरोगा को लेकर वहां से गई।
पुलिस का कहना है कि होटल के बाहर गाड़ियां गलत तरीके से खड़ी थी। दरोगा से हादसा हुआ लेकिन उन पर हमला करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जायेगी। यह हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार अपनी गाड़ी से निराला नगर से गुजर रहे थे। यहीं पर सड़क पर खड़े एक डाला से उनकी कार टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई।
इससे दरोगा की कार कई गाड़ियों से भिड़ गई। ये गाड़ियां एक होटल के बाहर खड़ी थी। होटल में चल रहे वैवाहिक समारोह में आये लोग इन गाड़ियों से आये थे। इस दौरान ही कुछ युवकों ने दरोगा की पिटाई कर दी। उसे अपशब्द कहे और शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने युवकों को शांत कराया।
रात डेढ़ बजे तक इसको लेकर हंगामा चलता रहा। वहीं अस्पताल भेजे गये घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इस मामले में देर रात तक कोई एफआईआर नहीं करायी गई थी। वहीं रात दो बजे इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कई लोगों ने पुलिस की गलती तो मानी लेकिन दरोगा को पीटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)